31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आर्थिक मंदी के बावजूद Hero Cycles ने बढ़ायी बाजार हिस्सेदारी

बेंगलुरु : आर्थिक गतिविधियों में नरमी ने भले ही ऑटो सेक्टर समेत कई क्षेत्रों को प्रभावित किया हो, लेकिन इस आर्थिक मंदी के दौर में हीरो साइकल्स ने अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में सफलता हासिल की है. यह बात फायरफॉक्स साइकल्स और हेक्सी के निदेशक आदित्य मुंजाल ने कही. फायरफॉक्स हीरो साइकल्स का ही अंग […]

बेंगलुरु : आर्थिक गतिविधियों में नरमी ने भले ही ऑटो सेक्टर समेत कई क्षेत्रों को प्रभावित किया हो, लेकिन इस आर्थिक मंदी के दौर में हीरो साइकल्स ने अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में सफलता हासिल की है. यह बात फायरफॉक्स साइकल्स और हेक्सी के निदेशक आदित्य मुंजाल ने कही. फायरफॉक्स हीरो साइकल्स का ही अंग है. मुंजाल ने बुधवार को यहां लेक्ट्रो ई-साइकिल को पेश करने के दौरान अलग से बातचीत में कहा कि हमने विविध श्रेणियों में वृद्धि दर्ज की है. इसका मतलब है कि लोग विविध श्रेणियों में साइकिल खरीद रहे हैं. हमें आर्थिक नरमी की तपिश महसूस नहीं हुई.

हालांकि, मुंजाल ने माना कि आर्थिक नरमी ने चुनौतियां पेश की हैं, लेकिन हीरो साइकल्स ने इस मुश्किल दौर में भी बढ़त दर्ज की है. उन्होंने कहा कि हीरो साइकल्स, साइकिल बाजार की लगभग हर श्रेणियों में बाजार में शीर्ष हिस्सेदारी रखती है. कंपनी हर साल देशभर में करीब दो करोड़ साइकिल की बिक्री करती है.

मुंजाल ने कहा कि अब कंपनी का लक्ष्य ई-साइकिल बाजार में भी दबदबा बनाने का है. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य अगले पांच साल में ई-साइकिल बाजार की 10 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें