29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

GST का हिसाब करना हुआ आसान, Casio ने पेश किया जीएसटी कैलकुलेटर

नयी दिल्‍ली : कैसियो इंडिया ने भारतीय बाजार में पहला जीएसटी कैलकुलेटर पेश किया है. पिछले साल माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू होने के बाद कैसियो इंडिया ने जीएसटी आधारित सभी गणनाओं के लिए एकल समाधान उपलब्‍ध कराने का मिशन शुरू किया है. कंपनी ने बयान में कहा कि देश भर में पिछले एक […]

नयी दिल्‍ली : कैसियो इंडिया ने भारतीय बाजार में पहला जीएसटी कैलकुलेटर पेश किया है. पिछले साल माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू होने के बाद कैसियो इंडिया ने जीएसटी आधारित सभी गणनाओं के लिए एकल समाधान उपलब्‍ध कराने का मिशन शुरू किया है.

कंपनी ने बयान में कहा कि देश भर में पिछले एक साल से इनवॉयस की प्रक्रिया की बारीकियों को समझने के लिए अलग-अलग बाजारों का सर्वेक्षण कर कैसियो इंडिया ने दो नये नवोन्मेषण एमजे-120 जीएसटी और एमजे-12 जीएसटी की पेशकश की है.

कैसियो इंडिया के उपाध्यक्ष कुलभूषण सेठ ने कहा, कैलकुलेटर श्रेणी में बाजार में अग्रणी होने के कारण, कैसियो इंडिया सार्थक नवाचार करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो ग्राहकों की दिन-रात मदद करते हैं.

दुनिया का पहला जीएसटी कैलकुलेटर पेश करते हुए हमें बेहद गर्व हो रहा है. उन्होंने बताया कि इस कैलकुलेटर से इनवॉयस को मैनुअल तरीके से बेहद आसानी और परेशानी के बिना बनाया जा सकता है.

कंपनी ने कहा कि एमजे-12 जीएसटी और एमजे-120 जीएसटी कैलकुलेटर में सभी पांच जीएसटी स्लैब शून्य, 5, 12, 18 और 28 इन-बिल्‍ट हैं.

जीएसटी स्‍लैब्‍स के लिए अलग बटनों से क्लिक की संख्‍या घटेगी और इस तरह इनवॉयस बनाने में लगने वाला समय कम हो जायेगा. टैक्‍स स्‍लैब को उद्योग की जरूरतों के अनुसार बदला जा सकता है. ये उत्पाद सभी प्रमुख स्टेशनरी दुकानों पर उपलब्ध होंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें