34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पवनहंस की बोली लगाने के लिए सरकार ने 19 सितंबर तक बढ़ायी समयसीमा

नयी दिल्ली : सरकार ने हेलीकॉप्टर सेवा प्रदाता कंपनी पवन हंस में 51 फीसदी हिस्सेदारी की प्रस्तावित बिक्री के लिए शुरुआती बोली सौंपने की समयसीमा 19 सितंबर तक बढ़ा दी है. हालांकि, सरकार की ओर से तय की गयी पुरानी समयसीमा बुधवार को ही समाप्त हो गयी. सरकार पवन हंस में अपनी 51 फीसदी की […]

नयी दिल्ली : सरकार ने हेलीकॉप्टर सेवा प्रदाता कंपनी पवन हंस में 51 फीसदी हिस्सेदारी की प्रस्तावित बिक्री के लिए शुरुआती बोली सौंपने की समयसीमा 19 सितंबर तक बढ़ा दी है. हालांकि, सरकार की ओर से तय की गयी पुरानी समयसीमा बुधवार को ही समाप्त हो गयी. सरकार पवन हंस में अपनी 51 फीसदी की हिस्सेदारी को बेचने के लिए बोली आमंत्रित की है.

इसे भी पढ़ें : पवनहंस को 500 करोड़ में खरीदने की तैयारी में 300 कर्मचारी

नागर विमानन मंत्रालय की वेबसाइट पर प्रकाशित अधिसूचना में कहा गया है कि पवनहंस के रणनीतिक विनिवेश के लिए रुचि-पत्र पेश करने की अंतिम तिथि को 19 सितंबर 2018 तक के लिए बढ़ाया जाता है. मंत्रालय ने कहा कि अन्य संबंधित गतिविधियों के लिए समयसीमा भी इसी तरह से बढ़ा दी गयी है.

सरकार ने अगस्त में कहा था कि पवनहंस में उसकी 51 फीसदी हिस्सेदारी के लिए बोली लगाने वालों को कंपनी में ओएनजीसी की शेष 49 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने का भी विकल्प होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें