34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BSNL का धमाकेदार प्लान: दूसरी कंपनियों को भूल जाएंगे आप, ग्राहकों को मिलेंगे ये बेनिफिट्स

नयी दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की टेलिकाम कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नये प्लान की घोषणा की है. इस नये प्लान की कीमत 298 रुपये है जो डेटा और कॉल की सुविधा यूजर्स को उपलब्ध करा रहा है. जानकारी के अनुसार यह प्लान 54 दिनों की वैधता के साथ आता है. इन 54 […]

नयी दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की टेलिकाम कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नये प्लान की घोषणा की है. इस नये प्लान की कीमत 298 रुपये है जो डेटा और कॉल की सुविधा यूजर्स को उपलब्ध करा रहा है. जानकारी के अनुसार यह प्लान 54 दिनों की वैधता के साथ आता है. इन 54 दिनों में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, लोकल और नेशनल रोमिंग की सुविधा कंपनी दे रही है. वहीं डेटा की बात करें तो इसमें यूजर्स को रोजाना 1 जीबी 3 जी डेटा कंपनी उपलब्ध करा रही है.

प्लान में एक बार एफयूपी लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स के नेट की स्पीड 40 केबीपीएस हो जाएगी. प्लान में रोजाना 100 एसएमएस की भी सुविधा कंपनी दे रही है. इसके अलावा यूजर्स को इरोस नाउ का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिल रहा है जिससे वे मुफ्त में चैनल देख सकते हैं.

दूसरी कंपनी के ये हैं प्लान
जियो: इसके 297 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा कंपनी देती है. यूजर्स इस दौरान 28 दिनों तक लगातार यानी की रोजाना 3 जीबी डेटा यूज कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को मुफ्त में जियो सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

वोडाफोन: इसके 255 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग के साथ रोजाना 2 जीबी 4 जी/3 जी डेटा कंपनी दे रही है. प्लान में 100 एसएमएस की भी सुविधा है. इस प्लान की वैधता कंपनी ने 28 दिन तय की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें