31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Binny Bansal ने 530 करोड़ रुपये में Walmart को बेचे Flipkart के शेयर

नयी दिल्ली : फ्लिपकार्ट के सह संस्थापक बिन्नी बंसल ने भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी में अपने 7.6 करोड़ डॉलर या 530 करोड़ रुपये के शेयर अमेरिका की दिग्गज खुदरा कंपनी वॉलमार्ट को बेचे हैं. बिजनेस इंटेलिजेंस मंच पेपर.वीसी. के अनुसार बंसल ने फ्लिपकार्ट के 5.39 लाख से अधिक शेयर वॉलमार्ट की लग्जमबर्ग स्थित इकाई एफआईटी होल्डिंग्स […]

नयी दिल्ली : फ्लिपकार्ट के सह संस्थापक बिन्नी बंसल ने भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी में अपने 7.6 करोड़ डॉलर या 530 करोड़ रुपये के शेयर अमेरिका की दिग्गज खुदरा कंपनी वॉलमार्ट को बेचे हैं.

बिजनेस इंटेलिजेंस मंच पेपर.वीसी. के अनुसार बंसल ने फ्लिपकार्ट के 5.39 लाख से अधिक शेयर वॉलमार्ट की लग्जमबर्ग स्थित इकाई एफआईटी होल्डिंग्स एसएआरएल को स्थानांतरित किये हैं.

पेपर वी.सी. ने कहा कि इस स्थानांतरण के साथ बंसल ने कंपनी में अपनी हिस्सेदारी के एक छोटे हिस्से का मौद्रीकरण किया है. मौजूदा बिक्री के बाद फ्लिपकार्ट में बंसल की हिस्सेदारी 3.85 प्रतिशत से घटकर 3.52 प्रतिशत पर आ गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें