34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jet Airways के बड़े विमानों को लीज पर लेने के लिए SBI चीफ से मिलेंगे अश्विनी लोहानी

मुंबई : एयर इंडिया के चेयरमैन अश्वनी लोहानी शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार से मुलाकात कर सकते हैं. एयर इंडिया उड़ान परिचालन बंद कर चुकी जेट एयरवेज के पांच बड़े विमानों को लीज पर लेने की योजना बना रही है. गहराते कर्ज संकट और लगातार घटते राजस्व से जूझ रही जेट […]

मुंबई : एयर इंडिया के चेयरमैन अश्वनी लोहानी शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार से मुलाकात कर सकते हैं. एयर इंडिया उड़ान परिचालन बंद कर चुकी जेट एयरवेज के पांच बड़े विमानों को लीज पर लेने की योजना बना रही है. गहराते कर्ज संकट और लगातार घटते राजस्व से जूझ रही जेट एयरवेज ने बुधवार रात से अपनी उड़ानों को अस्थायी तौर पर बंद करने की घोषणा कर दी.

इसे भी देखें : Jet Airways के कर्मचारियों ने पूछा सवाल, नरेश गोयल को निकालने की क्यों रची गयी साजिश?

जेट एयरवेज के पास 16 बड़े विमान हैं. इनमें 10 बी 777- 300 ईआर और छह एयरबस ए330एस विमान हैं. जेट एयरवेज के कर्ज पुनर्गठन कार्यक्रम के तहत स्टेट बैंक के नेतृत्व वाला बैंकों का समूह इन दिनों एयरलाइन को चला रहा है. एयर इंडिया के चेयरमैन ने बुधवार को स्टेट बैंक प्रमुख को पत्र लिखकर जेट एयरवेज के पांच बोइंग 777एस विमानों को लीज पर लेने में अपनी रुचि दिखायी है.

एयर इंडिया इन विमानों को अपने अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर सेवा में लगाना चाहती है. दोनों के बीच यह बैठक नयी दिल्ली में हो सकती है. एयर इंडिया नये अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर उड़ान सेवाएं शुरू करना चाहता है. इसके साथ ही, उसकी मौजूदा अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर उड़ानों की संख्या बढ़ाने की भी मंशा है, लेकिन उसके पास ऐसा करने के लिए अतिरिक्त विमान नहीं है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें