36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15-16 जुलाई को स्पेशल प्राइम डे सेल शुरू करेगी अमेजन, 1000 से अधिक नये उत्पाद किये जायेंगे पेश

नयी दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न डॉट इन ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपने कारोबार के तीसरे साल में 15-16 जुलाई को प्राइम डे का आयोजन करेगी. इस दौरान कंपनी 48 घंटों का विशेष सेल अभियान चलायेगी. कंपनी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसमें अमेजन प्राइम के उपयोगकर्ताओं सदस्यों […]

नयी दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न डॉट इन ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपने कारोबार के तीसरे साल में 15-16 जुलाई को प्राइम डे का आयोजन करेगी. इस दौरान कंपनी 48 घंटों का विशेष सेल अभियान चलायेगी. कंपनी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसमें अमेजन प्राइम के उपयोगकर्ताओं सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए इस साल 1,000 से अधिक नए उत्पाद पेश किये जायेंगे.

इसे भी देखें : Republic Day Sale 2019: फ्लिपकार्ट, अमेजन और पेटीएम दे रहे स्मार्टफोन्स पर Best Deals

कंपनी के अनुसार, इस साल पेश किये जाने वाले 1,000 नये उत्पादों में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दैनिक उपयोग की चीजें शामिल होंगी. भारत सहित 18 देशों में प्राइम के 10 करोड़ सदस्य हैं. प्राइम नाऊ पर बेंगलुरु, मुंबई, नयी दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में कई तरह के सामान की दो घंटे में तीव्र उपभोक्ता डिलिवरी की सुविधा दी जाती है.

अमेजन इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कंट्री प्रबंधक अमित अग्रवाल ने कहा कि प्राइम सदस्यों के लिए हमारा सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो रहा है. हमारे सदस्‍य पिछले वर्षों की तुलना में इस वर्ष पहले से कहीं ज्यादा प्राप्‍त कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें