29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आया मौसम ऑनलाइन सेल का: लूट सके तो लूट, अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर भारी छूट

नयी दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों के लिए रविवार से लेकर अगले तीन से चार दिन बाकायदा त्योहार जैसा माहौल आने वाला है. ”जी हां ” अमेजॉन पर गणतंत्र दिवस सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है, जहां ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर सेल […]

नयी दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों के लिए रविवार से लेकर अगले तीन से चार दिन बाकायदा त्योहार जैसा माहौल आने वाला है. ”जी हां ” अमेजॉन पर गणतंत्र दिवस सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है, जहां ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर सेल शुरू हो गयी है. वहीं, फ्लिपकार्ट की बात करें तो यहां भी 21 जनवरी से 23 जनवरी तक सेल चलेगी.

सेल के दौरान ग्राहकों को कई मॉडलों पर भारी छूट दी जा रही है. स्मर्टफोन्स के साथ ही दोनों ही कंपनियां घर के उपकरण और अन्य काम की चीजों, फैशन प्रॉडक्ट्स के साथ रोजमर्रा के सामान की बिक्री भी जारी रखे हुए है. कंपनियां 80% तक के डिस्काउंट के साथ कैशबैक भी ग्राहकों को उपलब्ध करायेगी. अमेजॉन एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दे रहा है. अमेजॉन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक ग्राहकों को दे रहा है.

वहीं फिल्पकार्ट सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक ग्राहकों को उपलब्ध करायेगा. चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी हुआवेई के ई-ब्रांड ऑनर ने गणतंत्र दिवस पर सेल का ऐलान किया है. इसके तहत कंपनी के ई-कॉमर्स भागीदार -अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर ऑनर स्मार्टफोन्स पर कई आर्कषक डील उपलब्ध हैं, जिनमें भारी छूट, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स लोगों को पसंद आ रहा है. कुछ मॉडलों पर 4 हजार से 16000 तक की छूट दी जा रही है जिनमें से अमेजॉन पर ऑनर 7एक्स पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही अपना पुराना फोन बदलने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा.

वहीं, ऑनर व्यू 10 पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही चुने हुए फोन्स पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. अमेजॉन पर ऑनर 8 पर 16,000 रुपये की छूट दी जा रही है तथा ऑनर 8 प्रो पर 5,000 रुपये की छूट कंपनी दे रही है. इसके अलावा ऑनर 6 एक्स पर 4,000 रुपये की छूट दी जा रही है. फ्लिपकार्ट पर ऑनर 9 आई पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर कंपनी ग्राहकों को दे रही है.

ऑनर 8 प्रो पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है. ऑनर 6 एक्स पर 2,000 रुपये की छूट कंपनी दे रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें