36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

99 रुपये में हवाई सफर का मौका, 1500 से कम में करें विदेश की यात्रा

नयी दिल्ली : अगर हवाई सफर का किराया 100 रुपये से भी कम हो और आप इतने किराये में बेंगलुरु, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे और रांची का सफर तय कर सकें तो. अब यह संभव है. एशिया इंडिया ने एक शानदार ऑफर निकाला है. इसके ऑफऱ में बेस फेयर 99 रुपये के आसपास […]

नयी दिल्ली : अगर हवाई सफर का किराया 100 रुपये से भी कम हो और आप इतने किराये में बेंगलुरु, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे और रांची का सफर तय कर सकें तो. अब यह संभव है. एशिया इंडिया ने एक शानदार ऑफर निकाला है. इसके ऑफऱ में बेस फेयर 99 रुपये के आसपास होगा. कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि 99 रुपये से किराये की शुरुआत होगी और इसमें इन सात शहरों का सफर तय कर सकेंगे.

सिर्फ देश ही नहीं अगर आप अपने परिवार के साथ विदेश घूमने की योजना बना रहा हैं तो यह ऑफर आपके काफी पैसे बचा सकता है. कंपनी ना सिर्फ देश में बल्कि विदेश में सफर के लिए ऑफर ला रही है. अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट की टिकट 1500 रुपये से भी कम है. 1499 रूपये से इसकी शुरूआत है. इनमें आप एशिया-पसेफिक रीजन के दस देशों में से कहीं की भी टिकट बुक करवा सकते हैं. इस ऑफर की मदद से आप त ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर कर सकते हैं.
इस ऑफर की शुरुआत आज से हो गयी है और यह 21 जनवरी तक चलेगा. इस ऑफर में यात्रा का समय 15 जनवरी से 31 जुलाई के बीच होगा. आपका बता दें कि एयर एशिया इंडिया में टाटा संस की 51 प्रतिशत की हिस्सेदारी है, बाकी 49 प्रतिशत शेयर्स एयर एशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटिड ऑफ मलेशिया के पास हैं. इन दोनों ने मिलकर पहले भी कई तरह के ऑफर दिये हैं जिससे कई लोगों के हवाई यात्रा का सपना पूरा हुआ है. एयर एशिया पिछले तीन सालों से देश में सुविधाएं दे रही है. यह 16 शहरों में उड़ान भर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें