25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेटवर्क नहीं रहने से राशन उठाव में होती है परेशानी

कुंदा : क्षेत्र में नेटवर्क नहीं रहने के कारण डिजिटल इंडिया पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है. प्रखंड में डीलरों को उपलब्ध करायी गयी ई-पॉश मशीन नेटवर्क के अभाव में सही ढंग से काम नहीं कर रही है, जिसके कारण कार्डधारियों को समय पर अनाज व केरोसिन, चीनी, नमक समेत अन्य सामग्री नहीं मिल रही […]

कुंदा : क्षेत्र में नेटवर्क नहीं रहने के कारण डिजिटल इंडिया पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है. प्रखंड में डीलरों को उपलब्ध करायी गयी ई-पॉश मशीन नेटवर्क के अभाव में सही ढंग से काम नहीं कर रही है, जिसके कारण कार्डधारियों को समय पर अनाज व केरोसिन, चीनी, नमक समेत अन्य सामग्री नहीं मिल रही है.

क्षेत्र में किसी भी कंपनी का नेटवर्क सही ढंग से काम नहीं करता. डीलरों का कहना है कि सरकार का डिजिटल सिस्टम काफी अच्छा है, सिर्फ नेटवर्क सुदृढ़ करने की आवश्यकता हैं. कार्डधारी अशोक भुइयां ने बताया कि गांव में नेटवर्क नहीं रहने के कारण राशन उठाव में परेशानी होती है.

बढन यादव ने बताया कि सात किमी दूर कुंदा पहुंचकर राशन उठाने आते हैं, लेकिन नेटवर्क के अभाव में कई घंटे इंतजार करना पड़ता है. कई बार बिना राशन लिये वापस लौट गये. प्रखंड के गेंदरा, कुटील, पोटम, लोटवा, सिकिदाग, लुकुविया, बलही, खपिया, कुसुंभा समेत कई गांवो में नेटवर्क की समस्या बनी रहती हैं. डीलर के साथ-साथ उपभोक्ताओं को भी काफी परेशानी का सामना करना पडता हैं. डीलर घर के छत पर चढ़ कर ई-पॉश मशीन का संचालन किसी तरह करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें