20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चूड़ीहार मुहल्ला में एक सप्ताह से जलापूर्ति ठप

चतरा : शहर के चूड़ीहार मुहल्ला में एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति ठप है. पेयजल के लिए लोगों को इधर- उधर भटकना पड़ रहा है. सबसे अधिक परेशानी मुस्लिम समुदाय के लोगों को हो रही है. रमजान के महीने में पानी की आपूर्ति नहीं होने जाने से लोगों में विभाग के रोष देखा जा रहा […]

चतरा : शहर के चूड़ीहार मुहल्ला में एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति ठप है. पेयजल के लिए लोगों को इधर- उधर भटकना पड़ रहा है. सबसे अधिक परेशानी मुस्लिम समुदाय के लोगों को हो रही है. रमजान के महीने में पानी की आपूर्ति नहीं होने जाने से लोगों में विभाग के रोष देखा जा रहा है.

मुहल्ले के मो सोहेल, मो संजर, मनोरंजन लाल, हरिओम केसरी, मो इमरान, मो समशाद, मो वसीम, मो ताहीर, मो सैफ समेत अन्य ने बताया कि प्रति माह पानी कर नगर परिषद कार्यालय में जमा करते हैं. इसके बावजूद नियमित रूप से पानी की आपूर्ति नहीं की जाती है. पीएचइडी विभाग के पदाधिकारियों से कई बार शिकायत की गयी है.

इसके बावजूद भीषण गर्मी में पानी नहीं मिलने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मुहल्ले के लोगों ने उपायुक्त से नियमित पेयजल आपूर्ति कराने की मांग की है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें