27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित: बलमुचु

चतरा : कांग्रेस पार्टी चतरा में फैली कुव्यवस्था से लड़ने के लिए भाजपा प्रत्याशी को हराने में सक्षम है. महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार यादव को सभी विधानसभा क्षेत्र में अपार समर्थन मिल रहा है. लोकसभा चुनाव में श्री यादव की जीत सुनिश्चित है. उक्त बातें कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बलमुचु ने […]

चतरा : कांग्रेस पार्टी चतरा में फैली कुव्यवस्था से लड़ने के लिए भाजपा प्रत्याशी को हराने में सक्षम है. महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार यादव को सभी विधानसभा क्षेत्र में अपार समर्थन मिल रहा है. लोकसभा चुनाव में श्री यादव की जीत सुनिश्चित है. उक्त बातें कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बलमुचु ने कही. वे गुरुवार को लाइन मुहल्ला स्थित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हाजी साबिर हुसैन के आवास पर बैठक कर रहे थे.

मौके पर गोड्डा के पूर्व सांसद फुरकान अंसारी उपस्थित थे. दोनों कांग्रेसी नेता श्री यादव के पक्ष में प्रचार करने चतरा पहुंचे थे. श्री बलमुचु ने कहा कि जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र से कुव्यवस्था स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, सड़क, पेयजल की सड़क दूर कर रोजगार का अवसर प्रदान करेंगे. उन्होंने कहा कि पांच वर्षों में भाजपा सरकार ने लोकतंत्र पर हर संभव खतरा बढ़ाया है, जिससे जनता में भारी असंतोष है.

कृषि बहुल क्षेत्र होने के नाते यहां रोजगार की अपार संभावनाएं हैं, लेकिन भाजपा सांसद द्वारा इस क्षेत्र में कोई कार्य नहीं किया गया है. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष इमदाद हुसैन, जिला कार्यक्रम प्रभारी पप्पू रजा, जिला कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजन संदीप, गुड्डु जायसवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें