29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गरीबी व अशिक्षा की दंश झेल रही हैं जनता: मरांडी

गायत्री मंदिर मैदान में चुनावी सभा का आयोजन हंटरगंज : जेवीएम सुप्रीमो सह महागठबंधन के प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी मंगलवार को गायत्री मंदिर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा में महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बलमुचू व राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू उपस्थित थे. […]

गायत्री मंदिर मैदान में चुनावी सभा का आयोजन

हंटरगंज : जेवीएम सुप्रीमो सह महागठबंधन के प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी मंगलवार को गायत्री मंदिर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा में महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बलमुचू व राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू उपस्थित थे.

मौके पर श्री मरांडी ने कहा कि आज देश की जनता गरीबी, अशिक्षा व असुरक्षा की दंश झेल रही है. रोजगार व शिक्षा का सपना दिखा कर व देश की जनता का मत हासिल कर देश की सत्ता पर काबिज मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार बन कर रह गयी है. गरीबी हटाने की बात कहने वाले पीएम आज गरीबों के रोजमर्रा की चीजों पर मूल्य वृद्धि कर गरीबी नहीं, गरीबों को हटाने में जुटे है. उन्होंने कहा कि पहली बार हुआ है कि जब शिक्षा के लिए खोले गये विद्यालयों को बंद करा दिया गया है.

मरांडी ने केंद्र व राज्य सरकार को गरीब विरोधी बताया. धीरज साहू ने कहा कि भारतीय संस्कृति को बचाने के लिए महागठबंधन एकजुट होकर अपना देश धर्म का पालन कर रहा है. उन्होंने महागठबंधन के उम्मीदवार को सहयोग करने की अपील की. आलमगीर आलम व प्रदीप बलमुचू ने पीएम पर हमला बोलते हुए उनको एक असफल प्रधानमंत्री बताया.

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा जुड़े राफेल जैसे मुद्दों पर भी खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है. अध्यक्षता कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मसीर आलम व संचालन जेवीएम के प्रखंड रामबुझावन रजक ने किया. मौके पर उपस्थित नेताओं ने महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुमार यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. अतिथियों का स्वागत मुखिया प्रेम सिंह ने 75 किलो का माला पहना कर किया. मौके पर काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें