Advertisement

chatra

  • Feb 11 2019 9:10AM
Advertisement

सिमरिया में टेंपो से टकरा कर बस पलटी, कंडक्टर की मौत, कई घायल

सिमरिया में टेंपो से टकरा कर बस पलटी, कंडक्टर की मौत, कई घायल

सिमरिया : थाना क्षेत्र के बेलगड्डा के समीप रविवार को जुबा नामक बस और टेंपो में टक्कर हो गयी. इस हादसे में बस पलट गयी, जिसमें दब जाने से कंडक्टर की   मौत हो गयी. वहीं एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये. 

मृत कंडक्टर  बशीर अंसारी खपिया गांव का रहनेवाला था.  घायलों में सिमरिया के मोहम्मद एजाज, डेहरी ऑन सोन निवासी रूपेश सिंह, चतरा के राजा कुमार, शिव कुमार, नंदिशोर साव, मो अब्दुल्लाह, कन्हाचट्टी प्रखंड के खिरगड्ढा गांव के रूपा देवी व उनकी पुत्री निशु कुमारी, भुरकुंडा के जसी देवी,  नवादा की सुंदरी देवी, बालूमाथ गोनियां की कबूतरी कुमारी व हजारीबाग बोंगा इचाक के भुनेश्वर प्रजापति शामिल है. गंभीर रूप से आठ घायलों को  हजारीबाग व चतरा रेफर कर दिया गया.  घायलों में चार लोगों की स्थिति गंभीर बतायी जाती हैं. जानकारी के अनुसार, जुबा नामक बस हजारीबाग से चतरा की ओर जा रही थी. तभी बेलगड्डा तेलुगु उद्गम स्थल के समीप विपरीत दिशा से आ रही टेंपो से टकरा कर बस पलट गयी. 

घटना में टेंपो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.    जेसीबी मशीन के सहयोग से बस को उठाया गया और बस के नीचे दबे कंडक्टर के शव को बाहर निकाला गया. बस में फंसे कई यात्रियों को भारी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

गोरहर में सड़क दुर्घटना में दो की मौत

बरकट्ठा : गोरहर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी. घटना रविवार की शाम जीटी रोड पर हुई. शेरघाटी  की ओर से से आ रहे बाइक सवार गणेश नुनिया तथा प्रदीप चौहान को किसी वाहन ने धक्का मार दिया.  

दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. दोनों पश्चिम बंगाल के शीतलपुर ( जिला वर्द्धमान) से पैतृक गांव जयराम खाप, आमस (औरंगाबाद) जा रहे थे.  घटना के वक्त बाइक के पीछे दूसरे वाहन से आ रहे परिजन दोनों को उठा कर अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement