31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इटखोरी : इटखोरी में पांच बच्चे डूबे, एक शव मिला

लापता बच्चे चौपारण प्रखंड के महाराजगंज (चैय) के रहनेवाले हैं इटखोरी : मां भद्रकाली मंदिर स्थित मोहाने नदी के उत्तरवाहिनी घाट में स्नान करने के दौरान आठ बच्चे डूब गये. इनमें तीन बच्चों को ग्रामीणों ने बचाया. जबकि पांच बच्चे डूब गये. इनमें से एक का शव मिला. चार अब भी लापता हैं. लापता बच्चों […]

लापता बच्चे चौपारण प्रखंड के महाराजगंज (चैय) के रहनेवाले हैं
इटखोरी : मां भद्रकाली मंदिर स्थित मोहाने नदी के उत्तरवाहिनी घाट में स्नान करने के दौरान आठ बच्चे डूब गये. इनमें तीन बच्चों को ग्रामीणों ने बचाया. जबकि पांच बच्चे डूब गये. इनमें से एक का शव मिला. चार अब भी लापता हैं. लापता बच्चों की खोज रांची से पहुंची एनडीआरएफ की टीम कर रही है. समाचार लिखे जाने तक उनका पता नहीं चल पाया. इससे पूर्व स्थानीय गोताखोरों ने भी बच्चों की काफी तलाश की. घटना सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे की हैं. सभी बच्चे परिजनों के साथ महाराजगंज पंचायत के चैय गांव से आये थे.
हर वर्ष की तरह इस साल भी अंतिम सोमवारी को चैय गांव के कई लोग परिवार के सदस्यों के साथ मां भद्रकाली मंदिर परिसर स्थित सहस्त्रशिवलिंगम में जल चढ़ाने आये थे. जल चढ़ाने से पूर्व सभी आठ बच्चे मोहाने नदी में स्नान करने गये. इसी बीच नदी में बाढ़ आ गयी. स्थानीय लोगों ने तीन को बचा लिया.
इन बच्चों को ग्रामीणों ने बचाया
1. शशि कुमार (पिता मंगल साव)
2. सुमित कुमार (पिता नागेंद्र कुमार)
3. रवि कुमार ( पिता सरयू साव)
सगे भाई डूबे, एक का शव मिला
मनोज केशरी के दो पुत्र कुंदन व शाहिल डूब गये. शाहिल का शव मिला, जबकि कुंदन लापता है. मनोज के तीन पुत्रों में कुंदन मंझला व शाहिल सबसे छोटा पुत्र था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें