30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा : भाजपा की गुंजा देवी बनीं अध्‍यक्ष, उपाध्यक्ष बने जेवीएम के सुदेश, जानें वार्ड का हाल…!

दीनबंधु @ चतरा शहर में अप्रत्याशित रूप से बड़े होल्डिंग टैक्स को लेकर विरोध के बाद भी शहर में भाजपा की सरकार बनी है. चतरा में हुए नगर परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशी गुंजा देवी ने करीब चार सौ वोटों से जेवीएम प्रत्याशी ललिता देवी को हराकर अध्यक्ष पद का चुनाव जीत लिया है. वहीं […]

दीनबंधु @ चतरा

शहर में अप्रत्याशित रूप से बड़े होल्डिंग टैक्स को लेकर विरोध के बाद भी शहर में भाजपा की सरकार बनी है. चतरा में हुए नगर परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशी गुंजा देवी ने करीब चार सौ वोटों से जेवीएम प्रत्याशी ललिता देवी को हराकर अध्यक्ष पद का चुनाव जीत लिया है. वहीं उपाध्यक्ष पद पर झारखंड विकास मोर्चा के प्रत्याशी सुदेश कुमार ने जीत हासिल की है. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पंकज शाह को 1500 मतों से शिकस्त दी है.

अध्यक्ष पद पर भाजपा के गुंजा देवी ने 3317 मत लाकर जेवीएम की ललित देवी को हराया है. ललित देवी को चुनाव में 3096 मत प्राप्त हुए. वहीं, उपाध्यक्ष पद के विजेता सुदेश को चुनाव में 4399 मत मिले. भाजपा के पंकज साह को 2861, कांग्रेस के मो नेसार को 1595, आजसू के मो वाहजुल हक को 704, झामुमो प्रत्याशी निवर्तमान नगर अध्यक्ष जमुना प्रसाद को 173, पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष सह बसपा प्रत्याशी 1399 व राजद प्रत्याशी मो. हबीब को 1739 मत मिले.

मतगणना को लेकर चतरा महाविद्यालय में बनाया गया स्ट्रांग रूम में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी थी. उपायुक्त जितेंद्र सिंह व एसपी अखिलेश वारियर स्वयं मतगणना की मॉनिटरिंग कर रहे थे. चुनाव जीतने वाले प्रत्याशियों ने मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शहर का ज्वलंत मुद्दा होल्डिंग टैक्स में संशोधन व सरकार की विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी.

अध्यक्ष गुंजा देवी ने कहा कि सामूहिक प्रयासों से शहर का विकास किया जायेगा. वहीं उपाध्यक्ष सुदेश कुमार ने कहा कि जिस तरह जनता ने उन्हें अपना मत देकर जिताया है उसी तरह प्राथमिकता के आधार पर सभी को विकास योजनाओं का लाभ दिलाना उनका मुख्य उद्देश्य होगा. निकाय चुनाव का परिणाम घोषित होते ही भाजपा व जेवीएम कार्यकर्ता जीत के जश्न में डूबे हैं.

चतरा नगर परिषद चुनाव मे वार्ड 01 से वार्ड 22 तक जीत दर्ज करने वालेप्रत्‍याशियों की सूची

वार्ड नंबर 01 – बासुदेव यादव.

वार्ड नंबर 02 – राज शर्मा.

वार्ड नंबर 03 – यासमीन खातून.

वार्ड नंबर 04 – पार्वती देवी.

वार्ड नंबर 05 – रिंकू देवी.

वार्ड नंबर 06 – मनोज प्रधान.

वार्ड नंबर 07 – मधुलता देवी.

वार्ड नंबर 08 – सेवन्ती देवी.

वार्ड नंबर 09 – कृष्णदेव यादव.

वार्ड नंबर 10 – मीरा देवी.

वार्ड नंबर 11 – वेदवती जायसवाल.

वार्ड नंबर 12 – मो. आबीद.

वार्ड नंबर 13 – माया देवी.

वार्ड नंबर 14 – तबस्सुम आरा.

वार्ड नंबर 15 – गजाला तब्बसुम.

वार्ड नंबर 16 – गुड्डू कुमार सोनी.

वार्ड नंबर 17 – उत्तम राम.

वार्ड नंबर 18 – प्रेम साव.

वार्ड नंबर 19 – यासमीन खातून (निर्विरोध).

वार्ड नंबर 20 – मो. गफ्फार (निर्विरोध).

वार्ड नम्बर 21 – नंदकिशोर भुइयां.

वार्ड नंबर 22 – कविता देवी.

नोट :- उक्‍त परिणाम आधिकारिक पुष्टि के अनुसार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें