34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इटखोरी : सावन की पहली सोमवारी पर मां भद्रकाली मंदिर में उमड़ी भक्‍तों की भीड़

इटखोरी : सावन माह के पहले सोमवार को मां भद्रकाली मंदिर समेत सभी शिवालयों में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी. मां भद्रकाली मंदिर में कई क्षेत्रों से शिव भक्त पूजा करने आये थे. ग्रामीण क्षेत्रों से अलग-अलग संगठन के लोग पैदल कांवर यात्रा पर निकाले. चिलचिलाती धूप की परवाह किये बिना श्रद्धालु माता के दरबार […]

इटखोरी : सावन माह के पहले सोमवार को मां भद्रकाली मंदिर समेत सभी शिवालयों में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी. मां भद्रकाली मंदिर में कई क्षेत्रों से शिव भक्त पूजा करने आये थे. ग्रामीण क्षेत्रों से अलग-अलग संगठन के लोग पैदल कांवर यात्रा पर निकाले.

चिलचिलाती धूप की परवाह किये बिना श्रद्धालु माता के दरबार पहुंचे. माता का दर्शन कर सहस्त्रशिवलिंगम का जलाभिषेक किया. मंदिर परिसर हर हर महादेव व जय माता दी के घोष से गूंजता रहा. सुबह चार बजे से ही कांवरिए पहुंचने लगे थे.

सहस्त्रशिवलिंगम का रुद्राभिषेक हुआ : मां भद्रकाली मंदिर स्थित सहस्त्रशिवलिंगम का रूद्राभिषेक हुआ. धनखेरी पंचायत के मुखिया उमेश साव ने सपत्नीक रूद्राभिषेक किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें