34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इटखोरी : वर्दीधारी अपराधियों ने राहगीरों से की लूट-पाट

इटखोरी : चतरा जिले के तुलबुल मार्ग के गुरिवाटांड़ के पास वर्दीधारी अज्ञात अपराधियों ने राहगीरों के साथ मारपीट और लूटपाट की. घटना गुरुवार रात की है. बताया जाता है कि अपराधियों की संख्या लगभग 7-8 थी, सभी के पास हथियार था. उन्होंने राहगीरों से एक बाईक समेत लगभग 50 हजार रुपये नगद व दर्जनों […]

इटखोरी : चतरा जिले के तुलबुल मार्ग के गुरिवाटांड़ के पास वर्दीधारी अज्ञात अपराधियों ने राहगीरों के साथ मारपीट और लूटपाट की. घटना गुरुवार रात की है. बताया जाता है कि अपराधियों की संख्या लगभग 7-8 थी, सभी के पास हथियार था. उन्होंने राहगीरों से एक बाईक समेत लगभग 50 हजार रुपये नगद व दर्जनों मोबाईल फोन लूट लिये.

इस संबंध में चौपारण थाना क्षेत्र के जौनपुर महराजगंज निवासी उदय यादव ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. उसने बताया कि वे राजपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी अपने मामा रामेश्वर यादव के घर जा रहे थे तभी गुरिवाटांड़ के पास अपराधियों ने रोककर 11 हजार रुपये नगद, मोबाईल फोन व बाईक छीन लिया.

घटना के बाद हाथ पैर बांधकर झाड़ी में बंधक बनाये रखा. वहां पहले से भी कई लोगों को बंधक बनाकर रखे हुए थे. अपराधियों ने कुल 15 लोगों से लूटपाट की. उन्होंने दारीदाग निवासी विकास यादव व पथेल निवासी सहदेव यादव का भी मोबाइल फोन छीन लिया.

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी वरुण देवगम थाना पहुंचे, मामले की जांच कर रहे हैं. मालूम हो कि शादी विवाह का मौसम होने के कारण राहगीरों की आवाजाही बढ़ गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें