36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा: 10 लाख का इनामी उग्रवादी कबीर गिरफ्तार

चतरा : टीपीसी के सब जोनल कमांडर और 10 लाख रुपये का इनामी उग्रवादी कबीर गंझू उर्फ किशोर को पुलिस ने गुरुवार को टंडवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. कबीर सिमरिया थाना के हुरनाली गांव का रहनेवाला है.उस पर सिमरिया, टंडवा, कटकमसांडी समेत कई थाना में मामला दर्ज है. उसके पास से आधुनिक हथियार […]

चतरा : टीपीसी के सब जोनल कमांडर और 10 लाख रुपये का इनामी उग्रवादी कबीर गंझू उर्फ किशोर को पुलिस ने गुरुवार को टंडवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया.
कबीर सिमरिया थाना के हुरनाली गांव का रहनेवाला है.उस पर सिमरिया, टंडवा, कटकमसांडी समेत कई थाना में मामला दर्ज है. उसके पास से आधुनिक हथियार भी बरामद किये गये हैं.
कबीर को गुप्त स्थान पर रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है. उसने पुलिस को टीपीसी संगठन से संबंधित कई गुप्त जानकारी दी हैं.हालांकि पुलिस ने कबीर की गिरफ्तारी की पुष्टि नही की है.
मालूम हो कि छह माह पर्व टीपीसी के द्वितीय स्तर के कमांडर कोहराम को पुलिस ने हजारीबाग से गिरफ्तार किया था. पुलिस लगातार टीपीसी संगठन के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. संगठन के कई पूर्व उग्रवादियों के घर कुर्की की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें