36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

5 लोगों की जान ले चुके गड्ढे ने 16 वर्षीय अभिनव को भी बनाया शिकार, बाइक धोने के क्रम में गई जान

इटखोरी (कान्हाचट्टी) : झारखंड के इटखोरी कान्हाचट्टी मे लगातार ठेकेदारों का मन बढ़ता जा रहा है, और इन ठेकेदारों की लापरवाही एवं मनमौजी तरीके से किए जा रहे कार्यों की वजह से स्थानीय लोगों में परेशानी का सबब बना हुआ है. ताजा मामला इटखोरी के कान्हाचट्टी प्रखंड में निर्माणाधीन सड़क का है, जहां सड़क निर्माण […]

इटखोरी (कान्हाचट्टी) : झारखंड के इटखोरी कान्हाचट्टी मे लगातार ठेकेदारों का मन बढ़ता जा रहा है, और इन ठेकेदारों की लापरवाही एवं मनमौजी तरीके से किए जा रहे कार्यों की वजह से स्थानीय लोगों में परेशानी का सबब बना हुआ है. ताजा मामला इटखोरी के कान्हाचट्टी प्रखंड में निर्माणाधीन सड़क का है, जहां सड़क निर्माण में भारी अनियमितता बरती जा रही है. निर्माणाधीन सड़कों का हाल बेहाल है. जगह-जगह गड्ढों में पानी जमी रहती है.

जिस कारण इस तरफ से गुजरने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यह मामला तब ज्यादा तूल पकड़ने लगा जब ठेकेदारों की लापरवाही की वजह से उत्पन्न हुए गड्ढे में यहां के लोगों की मौत डूबकर होने लगी. इस सड़क के किनारे उत्पन्न हुए गड्ढों में यहां के लोग अपने मवेशियों को नहलाने का काम करते हैं. इन्हीं मवेशियों को नहलाने के दौरान पिछले दिनों एक व्यक्ति इसमें डूब गया था.

जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी. कुछ ऐसी ही घटना आज ताजपुर थाना क्षेत्र के पांडे जी गांव के शिक्षक दयानंद पांडे के 16 वर्षीय छोटे पुत्र अभिनव पांडे के साथ हुई. मोटरसाइकिल धोने के दौरान मौत इसी गड्ढे में गिरने से अभिनव की मौत हो गई. दरअसल अभिनव विश्वकर्मा पूजा के लिए अपनी गाड़ी को धोने गए थे. एकाएक उनका पैर फिसला और वह गड्ढे में डूब गए जिससे उनकी मृत्यु हो गई. स्थानीय लोगों की माने तो लगातार मिट्टी उठाव के कारण यहां बड़े-बड़े गड्ढे हो जाते हैं. इसी वजह से अब तक करीब 6 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. बावजूद इसके अब तक ना तो प्रशासन इसमें कोई ठोस कदम उठाई रही हैं. न ही ठेकेदारों की दबंगई थमने का नाम ले रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें