28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शुक्र है कोरोना के मरीज नहीं…

बेतिया : कोरोना वायरस को लेकर सेंट्रल टीम शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में बहाल व्यवस्थाओं का अवलोकन किया. यहां शौचालय पानी की व्यवस्था नहीं होने पर हैरानी जाहिर की. आइसोलेशन वार्ड को अहम बताया. कहा शुक्र है कि यहां मरीज नहीं है, अन्यथा… टीम के सदस्यों ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों […]

बेतिया : कोरोना वायरस को लेकर सेंट्रल टीम शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में बहाल व्यवस्थाओं का अवलोकन किया. यहां शौचालय पानी की व्यवस्था नहीं होने पर हैरानी जाहिर की. आइसोलेशन वार्ड को अहम बताया. कहा शुक्र है कि यहां मरीज नहीं है, अन्यथा… टीम के सदस्यों ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मियों से कई सवाल किये. हालांकि अस्पताल प्रशासन की ओर से इसके लिए कई तर्क दिये गये, लेकिन टीम उनके हर तर्क को सिरे से खारिज कर दिया. टीम में डा. केतकी शर्मा और डाॅ. वेदप्रकाश शामिल रहे.

बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर जिले में अलर्ट जारी किया गया है. भारत का सीमा नेपाल से सटे होने के कारण यहां भी बीमारी के फैलने का खतरा बना हुआ है. नतीजतन स्वास्थ्य विभाग की ओर से अलर्ट जारी करते हुए आवश्यक सतर्कता बरती जा रही है. मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है. सीमा क्षेत्र में पड़ने वाले गांवों में जागरूकता अभियान चलाई जा रही है. मेडिकल टीम को भी तैनात किया गया है.
टीम नेपाल जाने एवं आने वाले हरेक लोगों की स्क्रेनिंग कर रही है. इसी व्यवस्था को देखने टीम गुरुवार की देर शाम, बेतिया पहुंची और शुक्रवार को आइसोलेशन वार्ड निरीक्षण के साथ अधिकारियों के साथ बैठक कर स्थिति से रूबरू हुई. उसके बाद टीम सिकटा व मैनाटाड़ के लिए रवाना हो गयी. मौके पर अधीक्षक डॉ. डीके सिंह, सिविल सर्जन डॉ. अरुण कुमार सिन्हा, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. किरण शंकर झा, जिला स्वास्थ्य समिति के डॉ. आरएस मुन्ना, उपाधीक्षक डाॅ. श्रीकांत दूबे आदि उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें