29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ी लूट को अंजाम देने महिंद्रा फाइनेंस में घुसे थे चार अपराधी

लॉकर सेफ की चाबी की करते रहे मांग रूमाल, टोपी व हेलमेट में छिपाये थे चेहरे बेतिया : शहर के सुप्रिया रोड स्थित महिंद्रा फाइनेंस में लूट कांड को अंजाम देने पहुंचे बदमाशों ने और भी बड़े लूट की योजना बनायी थी. कैश काउंटर के अलावा ग्राहकों व स्टाफ से लूटपाट की. फाइनेंस कर्मियों पर […]

लॉकर सेफ की चाबी की करते रहे मांग

रूमाल, टोपी व हेलमेट में छिपाये थे चेहरे
बेतिया : शहर के सुप्रिया रोड स्थित महिंद्रा फाइनेंस में लूट कांड को अंजाम देने पहुंचे बदमाशों ने और भी बड़े लूट की योजना बनायी थी. कैश काउंटर के अलावा ग्राहकों व स्टाफ से लूटपाट की. फाइनेंस कर्मियों पर लॉकर सेफ की चाभी देने का दबाव बनाया. लेकिन चाभी नहीं मिलने पर लूटपाट कर धमकी देते हुए चले गये. लूट की घटना को लेकर फाइनेंस कंपनी के बेतिया कार्यालय के मैनेजर विवेक गुप्ता ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
एफआईआर में विवेक ने बताया है कि गुरुवार की दोपहर तीन बजकर पांच मिनट पर शाखा में हल्ला होने पर वह अपने केबिन से बाहर निकले. देखा कि दो अपराधी पिस्टल लेकर शाखा के दूसरे दरवाजे से प्रवेश कर रहे थे. हथियार के बल पर वह लोगों को अपने कब्जे में किए हुए थे. सभी कर्मियों को नीचे बैठा दिया. उसने एक लूटेरे का चेहरा रुमाल और टोपी से ढ़के होने की बात बताई.
वहीं एक नीले कलर का हेलमेट पहने हुए था. अपराधियों ने कर्मियों के माेबाइल व पर्स छिन लिए व कैश काउंटर में घुसकर एक लाख 14 हजार रुपये निकाल लिए. मैनेजर ने बताया कि यह पैसे सात ग्राहकों के किश्त से जमा किए गये थे. वहीं बगहा के ग्राबक राजकुमार मिश्र से एक लाख तीन हजार छीनने की बात कही है. जाने के क्रम में लुटेरे धमकी देते हुए बाहर से दरवाजा बंद करते हुए फरार हो गये. थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें