36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चीनी मिल से बढ़ी रेलवे की मिठास

नरकटियागंज की चीनी से एक माह में रेलवे को मिला दो करोड़ रुपये का राजस्व असम, गुजरात, पश्चिम बंगाल समेत देश के अन्य हिस्सों में पहुंचरही चीनी की खेप नरकटियागंज : दिसंबर माह में नरकटियागंज रेलवे को चीनी मिल से करीब दो करोड़ रुपये राजस्व की प्राप्ति हुई है. यह सब संभव हो सका है […]

नरकटियागंज की चीनी से एक माह में रेलवे को मिला दो करोड़ रुपये का राजस्व

असम, गुजरात, पश्चिम बंगाल समेत देश के अन्य हिस्सों में पहुंचरही चीनी की खेप
नरकटियागंज : दिसंबर माह में नरकटियागंज रेलवे को चीनी मिल से करीब दो करोड़ रुपये राजस्व की प्राप्ति हुई है. यह सब संभव हो सका है मिल की चीनी ट्रेन की ढुलाई से. चीनी मिल के कार्यपालक उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वर्तमान समय देश के वेस्ट बंगाल, गुजरात व असम समेत अन्य प्रदेशों में नरकटियागंज से चीनी की खेप भेजे जा रही हैं.
आने वाले दिनों में इसमें और बढ़ोत्तरी होगी. बता दें कि चीनी ढुलाई से जहां रेलवे को आर्थिक रूप से मजबूती मिली है. वहीं रेलवे के विकास में भी गति आने की उम्मीद है. स्टेशन अधीक्षक लालबाबू राउत का कहना है कि माल भाड़ा रेलवे के लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अहम कड़ी है.
जिसे नरकटियागंज चीनी मिल पूरा करने में अहम योगदान दे रहा है. दिसंबर 2019 में नरकटियागंज चीनी मिल की ओर से रेलवे को 1.98 करोड़ राजस्व की प्राप्ति बतौर माल भाड़े से हुई. बता दें कि दिसंबर 2019 से लेकर अब तक स्टेशन से पांच रैक देश के विभिन्न हिस्सों में भेजे गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें