36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच दिन पूर्व गिरफ्तार युवक की मौत, बवाल

बेतिया/नरकटियागंज : शराब तस्करी के आरोप में बेतिया मंडल कारा के एक बंदी की शुक्रवार को मौत हो गई. बताया गया कि पटना उत्पाद विभाग की टीम ने बीते 13 अक्तूबर को शराब कारोबार करने के आरोप में शिकारपुर थाना के पुरानी बाजार घांगड़ टोली निवासी मिठ्ठु महतो को गिरफ्तार किया था. शुक्रवार को उसकी […]

बेतिया/नरकटियागंज : शराब तस्करी के आरोप में बेतिया मंडल कारा के एक बंदी की शुक्रवार को मौत हो गई. बताया गया कि पटना उत्पाद विभाग की टीम ने बीते 13 अक्तूबर को शराब कारोबार करने के आरोप में शिकारपुर थाना के पुरानी बाजार घांगड़ टोली निवासी मिठ्ठु महतो को गिरफ्तार किया था. शुक्रवार को उसकी मौत पर नरकटियागंज में आक्रोशितों ने जम कर बवाल काटा.

आक्रोशित ने पुरानी बाजार के समीप कॉलेज गेट के सामने टायर जलाया और आगजनी कर नरकटियागंज सहोदरा मुख्य पथ को जाम कर दिया. आक्रोशितों का कहना था कि मिठ्ठु की मौत पुलिस की पिटाई के कारण हुई है.

आक्रोशित महिलाओं में शामिल मिठ्ठु महतो की पत्नी का आरोप है कि 13 फरवरी को पुलिस टीम ने पुल पर बैठे उसके पति को गिरफ्तार कर लिया. फिर उसकी पिटाई कर जेल भेज दिया गया जहां उसकी मौत हो गयी. शुक्रवार को बेतिया से फोन आया कि उसके पति की मौत हो गयी है.
सड़क जाम की सूचना मिलते ही शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा सदल बल घटना स्थल पहुंचे और आक्रोशितों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित पुलिस टीम से ही भिड़ गए. इस दौरान पूर्व जिप अध्यक्ष रेणु देवी व उप सभापति रत्नेश सर्राफ के आने के बाद आक्रोशित माने और जाम हटाया गया. आक्रोशित लोग पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग व दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे.
बता दें कि 13 फरवरी को पटना से आयी उत्पाद विभाग की टीम ने कॉलेज के समीप धांगड़ टोली में छापेमारी कर साठ लीटर शराब जब्त किया था. इस दौरान राजेश महतो, मिठ्ठु महतो व भक्कु महतो को टीम ने गिरफ्तार कर लिया. तीनों पर शराब का कारोबार करने का मामला दर्ज कर शिकारपुर पुलिस ने 14 फरवरी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इधर शुक्रवार को जब सूचना मिली की मिठ्ठु की मौत एमजेके अस्पताल के कैदी वार्ड में हो गयी है, तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क जाम कर लोगों ने आक्रोश जताना शुरू कर दिया.
पेट दर्द की थी शिकायत
मंगलवार की शाम में मिठ्ठू को मंडल कारा में लाया गया था. बुधवार की सुबह उसने पेट में दर्द होने की शिकायत की. इसपर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह उसकी मौत होने की सूचना मिली है.
रामाधार सिंह, जेल अधीक्षक मंडल कारा बेतिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें