29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साठी में भूमि विवाद को लेकर राजमिस्त्री की हत्या

साठी : थाना क्षेत्र के धमौरा चौक के पास गुरुवार को सुबह सड़क किनारे गड्ढे में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. उसकी पहचान चांद बरवा गांव निवासी शेख तेजामुल के रूप में हुई है. वह राजमिस्री का काम करता था. सूचना पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष मुमताज आलम एवं दारोगा […]

साठी : थाना क्षेत्र के धमौरा चौक के पास गुरुवार को सुबह सड़क किनारे गड्ढे में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. उसकी पहचान चांद बरवा गांव निवासी शेख तेजामुल के रूप में हुई है. वह राजमिस्री का काम करता था. सूचना पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष मुमताज आलम एवं दारोगा सीबी ठाकुर ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है. उसके परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

तेजामुल की पत्नी रुकसाना खातून ने बताया कि बुधवार को दोपहर उनके पति शेख तेजामुल घर से बाहर गये थे. उन्होंने कहा था कि साठी में मोबाइल बनवाने जा रहा हूं, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे, तो उनकी खोजबीन शुरू की गयी. ग्रामीणों ने बताया कि उनका शव धमोरा चौक के पास सड़क के किनारे गड्ढे में पड़ा है.
उनके मुंह और नाक कान से खून आ रहा है. उसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. शव की पहचान तेजामुल के रूप में की. इधर, घटनास्थल पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष मुमताज आलम ने बताया कि प्रथम दृष्टया पानी में डूबने से मौत प्रतीत हो रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.
भूमि को लेकर था विवाद थाने में लगायी थी गुहार
रूकसाना ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर गांव के ही दबंगों ने हत्या कर दी है. उसने बताया कि पूर्व में गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. उनलोगों से अपने परिवार की जान को खतरा को लेकर हमारे जेठ ने थाने में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार भी लगाई थी. बता दें कि मृतक के परिजनों एवं गांव के ही शेख मुस्लिम आदि के साथ पूर्व से विवाद है. इस मामले में दोनों तरफ से एक दूसरे पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें