36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेल ट्रैक के किनारे मिला लापता किशोर का शव

बेतिया : नगर के सुप्रिया रोड में वीटू के पीछे रेलवे ट्रेक से गुरुवार की सुबह एक किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. शव की पहचान कालीबाग ओपी के मिर्जाटोली छावनी निवासी सिपाही बैठा के पुत्र गोलू बैठा के रूप में की गयी. कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने पुलिस बलों के साथ […]

बेतिया : नगर के सुप्रिया रोड में वीटू के पीछे रेलवे ट्रेक से गुरुवार की सुबह एक किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. शव की पहचान कालीबाग ओपी के मिर्जाटोली छावनी निवासी सिपाही बैठा के पुत्र गोलू बैठा के रूप में की गयी. कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने पुलिस बलों के साथ पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. किशोर की हत्या हुई है या वह किसी दुर्घटना का शिकार हुआ है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. उसके चेहरे पर जख्म से हत्या की आशंका जतायी जा रही है.

कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि रेलवे ट्रक के पीछे एक शव पड़ा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शव के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. बताया कि गोलू बाइक चोरी व एक बच्चे की हत्या के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में रिमांड होम जा चुका है.
जानकारी के अनुसार सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे कुछ लोग घास काटने गए तो रेलवे पिलर संख्या 211/1 एवं 211/2 के बीच पानी में शव देखा. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि गोलू के भाई राहुल, रोहित ने शव की पहचान की. बताया है कि गोलू तीन दिन से घर से गायब था. उसकी खोज की जा रही थी.
हत्या का आरोपी था गोलू : पुलिस ने बताया कि एक वर्ष पहले नगर के उत्तर वाली पोखरा इलाके में एक बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार के बाद हत्या मामले में गोलू आरोपी था. उसे न्यायिक अभिरक्षा में मोतिहारी के पर्यवेक्षण गृह भेजा गया था. इसी दौरान रेलवे ट्रैक के किनारे उसका शव मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें