36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आक्रोिशत ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पंचायत भवन निर्माण का स्थान बदलने को लेकर नाराज हैं ग्रामीण मुखिया पर निजी स्वार्थ के चलते स्थान बदलने का लगाया आरोप मैनाटांड :प्रखंड की सगरा महुअवा पंचायत में बनने वाले में पंचायत भवन निर्माण का स्थान बदलने को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा. शनिवार को सैकड़ों की संख्या से ज्यादा ग्रामीण एकत्रित होकर […]

पंचायत भवन निर्माण का स्थान बदलने को लेकर नाराज हैं ग्रामीण

मुखिया पर निजी स्वार्थ के चलते स्थान बदलने का लगाया आरोप
मैनाटांड :प्रखंड की सगरा महुअवा पंचायत में बनने वाले में पंचायत भवन निर्माण का स्थान बदलने को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा. शनिवार को सैकड़ों की संख्या से ज्यादा ग्रामीण एकत्रित होकर सगरा महुअवां गांव में जमकर विरोध प्रदर्शन किया. आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि सगरौवा पंचायत में पंचायत सरकार भवन बनाने के लिए सरकार के द्वारा एक करोड़ 14 लाख रुपया आवंटन है.
लोगों का कहना था कि पंचायत के मुखिया के द्वारा अपने निजी स्वार्थ के लिए अपने निजी निवास स्थान और अपने गांव में ही पंचायत सरकार भवन बनवाना चाहते हैं. जबकि सगरौवा का पंचायत सरकार भवन मुख्यालय में बनना चाहिए. लोगों का आरोप था कि मुखिया और प्रतिनिधि अपने निजी स्वार्थ के लिए पंचायत सरकार भवन के स्थान को बदलने की जुगत में लगे हुए हैं जो हम सभी ग्रामीण कभी होने नहीं देंगे.
आक्रोशित ग्रामीण उप मुखिया अर्जुन कुशवाहा, रविंद्र चौधरी, मनोज पासवान, विक्रम राम, राजेंद्र सिन्हा, सत्यदेव महतो, गुड्डू तिवारी, सुरेश महतो, राजेंद्र पुरी, रामाधार चौधरी, हीरालाल महतो, सरपंच पति रहमान शेख, बृजमोहन कुमार, प्रदीप कुशवाहा, जमुना महतो, अरविंद कुमार ने बीडीओ, सीओ और अन्य अधिकारियों को आवेदन देकर सकरावा महुआवा में ही पंचायत सरकार भवन बनाने की मांग की है.
मुखिया अलमुन नेशा ने बताया कि प्रशासन और ग्रामीणों की मांग जहां होगी. वही पंचायत सरकार भवन बनेगा. इधर, बीडीओ राजकिशोर प्रसाद शर्मा ने बताया कि बलिरामपुर में पंचायत सरकार भवन बनाने के लिए अभी कोई चिन्हित नहीं किया गया है. ग्रामीणों की मांग जहां होगी वहीं पंचायत सरकार भवन बनेगा. जहां 4 कट्ठा जमीन मिलेगा, वहीं पंचायत सरकार भवन बनाने का मार्ग प्रशस्त होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें