34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाज में बाधक बने नेत्र चिकित्सा कर्मियों का किया गया तबादला

विलय के बाद अड़चन शुरू बेतिया :गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में महारानी जानकारी कुंवर अस्पताल के विलय के बाद से यहां कई विभागीय अड़चन भी शुरू हो गई है. एक तरफ जहां विगत कई माह से चिकित्सक व कर्मियों का वेतन भुगतान बाधित है, वहीं दूसरी तरफ कर्मियों का स्थानांतरण मरीजों के इलाज में बाधक बन […]

विलय के बाद अड़चन शुरू

बेतिया :गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में महारानी जानकारी कुंवर अस्पताल के विलय के बाद से यहां कई विभागीय अड़चन भी शुरू हो गई है. एक तरफ जहां विगत कई माह से चिकित्सक व कर्मियों का वेतन भुगतान बाधित है, वहीं दूसरी तरफ कर्मियों का स्थानांतरण मरीजों के इलाज में बाधक बन गया है.
जानकारों की माने तो विभाग द्वारा फिलहाल एमजेके अस्पताल के दो कर्मियों का स्थानांतरण मुजफ्फरपुर अपर मुख्य चिकित्सका पदाधिकारी के कार्यालय में कर दिया गया है. इतना ही नहीं इनकी प्रतिनियुक्ति एसकेएमसीएच स्थित आई बैंक में किया गया है. जिन कर्मियों का स्थानांतरण किया गया है, उसमें नेत्र सहायक चन्द्रेश्वर कुमार साहू और राजेश रंजन वर्मा का नाम शामिल हैं. दोनों नेत्र विभाग के रीढ़ माने जाते हैं. नेत्र विभाग में आने वाले मरीजों के इलाज में इनकी भूमिका अहम होती है.
लेकिन अब इनका स्थानांतरण कर दिया गया है. विभाग की ओर से जारी पत्र में अविलंब योगदान करने का निर्देश दिया गया है. नतीजतन मरीजों का इलाज बाधित होने की संभावना प्रबल हो गई है. हालांकि, यहां भी अगले माह से आई बैंक का शुभारंभ होने वाली है. अधिकारियों के अनुसार 15 सितंबर के पूर्व इसे चालू कर दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें