34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नाना के साथ रह रहे 20 साल के भांजे की मामा ने की हत्या, गिरफ्तार

दुखद : हत्या के बाद शव को आनन-फानन में जलाया बेतिया :जन्माष्टमी के एक दिन पूर्व ही कंस रूपी कलयुगी मामा ने न सिर्फ अपने 20 वर्षीय भांजे नीरज कुमार की हत्या कर दी, बल्कि उसका शव भी जला दिया. शव के जलाने की सूचना पर पहुंचे युवक के दोस्तों के विरोध पर उनसे मारपीट […]

दुखद : हत्या के बाद शव को आनन-फानन में जलाया

बेतिया :जन्माष्टमी के एक दिन पूर्व ही कंस रूपी कलयुगी मामा ने न सिर्फ अपने 20 वर्षीय भांजे नीरज कुमार की हत्या कर दी, बल्कि उसका शव भी जला दिया. शव के जलाने की सूचना पर पहुंचे युवक के दोस्तों के विरोध पर उनसे मारपीट भी की गई. घटना बानुछापर के औरैया बडई टोला की है. मामले में पुलिस ने आरोपी मामा रिटायर्ड शिक्षक शेषनाथ प्रसाद को गिरफ्तार कर ली है. जबकि अन्य घरवाले फरार बताये जा रहे हैं.
भांजा नीरज कुमार पांच वर्ष की उम्र से ही अपने ननिहाल में रहता था. घटना गुरुवार की शाम की है. मामले में नीरज के पिता मझौलिया थाना क्षेत्र के बेसबरा निवासी बृजनंदन चौरसिया ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस कार्रवाई कर रही है. बानुछापर ओपी प्रभारी निर्भय कुमार ने बताया की मृतक के पिता बृजनंदन चौरसिया ने अपने साले औरैया बदई टोला निवासी शेषनाथ प्रसाद, उसकी पत्नी सुधा देवी, शेषनाथ प्रसाद की समाधि इनरवा थाना क्षेत्र के खंभीया निवासी पंचानंद भगत, दामाद संतोष चौरसिया, संतोष की पत्नी विभा देवी पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है. बृजनंदन ने बताया कि उसका ससुराल औरैया बड़ी टोला गांव में है. उसका पुत्र नीरज 5 वर्ष की उम्र से ही अपने नाना नानी के यहां रहता था.
उसके नाना नानी उसे अपने घर ले गए थे. बृजनंदन ने कहा है कि गुरुवार को उसके साला शेषनाथ प्रसाद, शेषनाथ की पत्नी सुधा देवी, समधी दामाद व पुत्री ने मिलकर उसके पुत्र की हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के लिए बिना उसे खबर किए लाश को जलाने के लिए ले गए. इसकी जानकारी नीरज को कुछ दोस्तों को लग गई. नीरज के दोस्त गुड्डू प्रसाद, चुन्नू प्रसाद, मनजीत कुमार शव को जलाने से रोकने का प्रयास किए तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट किया और पीटकर भगाने लगे. शव को जल्दी से जलाने के लिए डीजल छिड़ककर आग लगा दिए. लेकिन नीरज के दोस्तों ने जलती शव का फोटो खींच लिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें