29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक सवार बदमाशों ने सीएसपी संचालक के बैग लूटे

बेतिया : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनसरैया बड़ी नहर के समीप झपट्टामार गिरोह के बदमाशों ने नौतन के सीएसपी संचालक अभिषेक कुमार द्विवेदी का बैग लूट लिया है. मामले में शिवराजपुर फुलियाखांड निवासी सीएसपी संचालक अभिषेक द्विवेदी ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज […]

बेतिया : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनसरैया बड़ी नहर के समीप झपट्टामार गिरोह के बदमाशों ने नौतन के सीएसपी संचालक अभिषेक कुमार द्विवेदी का बैग लूट लिया है. मामले में शिवराजपुर फुलियाखांड निवासी सीएसपी संचालक अभिषेक द्विवेदी ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार, अभिषेक नौतन ब्लॉक के सामने सीएसपी संचालन का केंद्र चलाते है, जो बैंक ऑफ बड़ौदा से लिंक है. मंगलवार की शाम अभिषेक सेंटर बंद कर अपने पिता के साथ बाइक से अपने घर बेतिया के बसवरिया लौट रहे थे. जैसे ही बड़ी नहर के समीप पहुंचे, पीछे से बाइक पर सवार कुछ बदमाश आए और झपट्टामार कर बैग छीन लिया तथा बसवरिया की तरफ फरार हो गए.
संचालक ने बताया कि बैग में लैपटॉप, एटीएम कार्ड, पैनकार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम सेंटर की चाभी आदि जरूरी समान थे. उन्होंने कहा कि बदमाशों ने मोटी रकम लूटने के नीयत से घटना को अंजाम दिया. शुक्र था कि बैग में रकम नहीं थी. मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें