38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आॅपरेशन के दौरान प्रसूता की मौत पर परिजनों का हंगामा

नरकटियागंज स्थित निजी क्लिनिक का मामला, बिना नाम भर्ती थी प्रसूता क्लीनिक छोड़ डाॅक्टर हुआफरार, कंपाउंडर मुक्त नरकटियागंज : शहर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर दो में बिना नाम के संचालित हो रहे नर्सिंग होम में आपरेशन के दौरान एक प्रसूता की मौत हो गयी. मृतक की पहचान कुंडीलपुर बरगजवा निवासी रमेश पासवान की पत्नी […]

नरकटियागंज स्थित निजी क्लिनिक का मामला, बिना नाम भर्ती थी प्रसूता

क्लीनिक छोड़ डाॅक्टर हुआफरार, कंपाउंडर मुक्त
नरकटियागंज : शहर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर दो में बिना नाम के संचालित हो रहे नर्सिंग होम में आपरेशन के दौरान एक प्रसूता की मौत हो गयी. मृतक की पहचान कुंडीलपुर बरगजवा निवासी रमेश पासवान की पत्नी मंजू देवी 32 वर्ष के रूप में की गयी है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने नर्सिंग होम के पास जमकर बवाल मचाया. महिला की लाश को क्लीनिक के पास रोक कर घंटों बवाल काटते रहे.
घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा सदल बल पुरानी बाजार पहुंचे और मामले की जांच की. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है. शव को वापस ले जाने का निर्देश दे दिया गया है. इधर मृतक मंजू के पिता लक्ष्मण पासवान ने बताया कि उसकी लड़की प्रसव पीड़ा से छटपटा रही थी.
20 फरवरी को बरगजवा गांव की आशा उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची. अस्पताल में हालत बिगड़ने पर बगल के ही एसके शुक्ला के क्लीनिक में ले जाने की बात कही. वहां आॅपरेशन के बाद मृत बच्चा पैदा हुआ. इसके बाद मंजू की हालत बिगड़ने लगी. डाॅक्टर व उसके कंपाउंडर एम्बुलेंस में मंजू व परिजनों के साथ बेतिया लेकर चले गए फिर बेतिया से मोतिहारी. वहां डाॅक्टर गाड़ी छोड़ फरार हो गया. गुरुवार की सुबह बताया गया कि उसकी लड़की की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें