29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुलेट, बाइक व कुदाल जब्त

बेतिया/योगापट्टी : योगापट्टी थाना क्षेत्र के चमैनिया बाजार में बुधवार की शाम भूमि-विवाद को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान हथियार भी लहराए गए. घटना की सूचना पर पहुंची योगापट्टी पुलिस व पदाधिकारियों के साथ कुछ लोगों ने बदतमीजी भी की. हालांकि घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस घटनास्थल से […]

बेतिया/योगापट्टी : योगापट्टी थाना क्षेत्र के चमैनिया बाजार में बुधवार की शाम भूमि-विवाद को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान हथियार भी लहराए गए. घटना की सूचना पर पहुंची योगापट्टी पुलिस व पदाधिकारियों के साथ कुछ लोगों ने बदतमीजी भी की. हालांकि घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस घटनास्थल से एक बुलेट बाइक और कुदाल जब्त की है. चार थाने की पुलिस वहां कैंप की हुई है. स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है. विवाद का कारण चाहरदीवारी तोड़कर कब्जा करने का है.

जानकारी के अनुसार बेतिया योगापट्टी मुख्य पथ के चमैनिया बाजार स्थित एक कीमती भूखंड के कब्जे को लेकर हंगामा हुआ. योगापट्टी थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल ने बताया कि सिरसिया ओपी क्षेत्र के गरभुआ निवासी मेवालाल साह एक भूखंड खरीदे हैं. वे इसकी बाउंड्री करा रहे थे. इसी दौरान हरवे हथियार से लैस होकर 20-25 लोग आ गए और बाउंड्री का विरोध करने लगे. उक्त जमीन पर अपनी दावा ठोक रहे थे. इसको लेकर हंगामा शुरू हो गया.
आसपास के लोगों ने इसकी सूचना योगापट्टी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे योगापट्टी पुलिस के साथ भी हथियारबंद लोगों ने बदसलूकी की. स्थिति बिगड़ते देख पुलिस द्वारा इसकी सूचना आसपास के थानों को दी गई और कई थानों को घटनास्थल पर बुला लिया गया. देखते ही देखते मौके पर सिरिसिया ओपी प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा, शनिचरी ओपी प्रभारी रत्नेश कुमार वर्मा, लौरिया थानाध्यक्ष अरुण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. भारी पुलिस बल को देखकर हथियारबंद लोग फरार हो गए.
बाद ने पुलिस हथियारों की खोजबीन की. पुलिस को अंदेशा था कि भागने के दौरान वे आसपास ही हथियार फेंके होंगे. लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा. हथियारों की खोजबीन के दौरान 10 लीटर शराब पकड़े जाने की भी बात कही जा रही है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी.
थानाध्यक्ष ने बताया कि परसा के अजय गिरी, अंजय गिरी, गिरी शर्मा, गिरी, विद्या चौधरी, रामबाबू, कन्हैयालाल प्रसाद, छोटेलाल, सदई महतो, सनी पुरी, संजू पुरी आदि हंगामा और हथियारों का प्रदर्शन किए हैं. इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पुलिस का कहना है कि अजय गिरी, अंजय गिरी, शर्मा गिरी, सन्नी पूरी व संजू पूरी का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें