26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक टैंकर कच्चा स्पिरिट सहित तीन शराब कारोबारी गिरफ्तार

बेतिया : बेतिया- अरेराज रोड में उत्पाद विभाग व जगदीशपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शुक्रवार की देर शाम एक टैंकर कच्चे स्पिरिट को जब्त किया गया है. इस दौरान तीन संदिग्धों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. स्पीट योगापट्टी के एक शराब कारोबारी के होने का संदेह जताया जा रहा है. […]

बेतिया : बेतिया- अरेराज रोड में उत्पाद विभाग व जगदीशपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शुक्रवार की देर शाम एक टैंकर कच्चे स्पिरिट को जब्त किया गया है. इस दौरान तीन संदिग्धों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. स्पीट योगापट्टी के एक शराब कारोबारी के होने का संदेह जताया जा रहा है.

पुलिस हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ कर इसमें शामिल मुख्य धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. स्पिरिट को टैंकर में भरकर अरेराज की ओर से बेतिया की तरफ लाया जा रहा था. इसी दौरान पुलिस टैंकर में लोड स्पिरिट को जब्त कर लिया. साथ ही ड्राइवर सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. उत्पाद विभाग व पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी अरेराज की ओर से टैंकर में लोडकर स्पिरिटलाने वाले हैं. सूचना के आधार में पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम टैंकर आने का इंतजार करने लगी.
जैसे ही टैंकर जिला की सीमा में प्रवेश किया जगदीशपुर पुलिस टैंकर को जप्त कर ली .वही तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि स्पिरिट स्प्रिट सहित एक टैंकर को जगदीशपुर पुलिस पकड़ी है. टैंकर स्पीड से भरा नहीं है। उत्पाद दारोगा सुरेश प्रसाद को वहां भेजा गया है.
वहीं सदर डीएसपी संजय कुमार झा ने बताया कि उन्हें भी टैंकर सहित स्पिरिटजगदीशपुर में पकड़े जाने की सूचना दी गई है. हालांकि फिलहाल इस मामले में वे बहुत कुछ करने की स्थिति में नहीं है.जगदीशपुर ओपी प्रभारी सूरज प्रसाद ने कहा कि इस मामले में वे रेड कर रहे हैं. विशेष जानकारी बाद में दे पाएंगे. स्पिरिट पकड़े जाने की खबर पर शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा है. उनकी ओर से मामले को रफा-दफा करने की कोशिश तेज हो गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें