27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इनरवा के रफाक ने आजाद के मोबाइल से मांगी थी रंगदारी

सफलता. गन्ना उद्योग मंत्री से रुपये मांगने का मामला मैनाटांड़ : गन्ना उद्योग सह अल्प संख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज आलम से एक लाख की रंगदारी मांगने के पुलिस खुलासे के बेहद करीब है. पुलिस रंगदारी मांगने के मामले में प्रयुक्त मोबाइल को बरामद कर ली है. इसके साथ ही मोबाइलधारक को भी छापेमारी […]

सफलता. गन्ना उद्योग मंत्री से रुपये मांगने का मामला

मैनाटांड़ : गन्ना उद्योग सह अल्प संख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज आलम से एक लाख की रंगदारी मांगने के पुलिस खुलासे के बेहद करीब है. पुलिस रंगदारी मांगने के मामले में प्रयुक्त मोबाइल को बरामद कर ली है.
इसके साथ ही मोबाइलधारक को भी छापेमारी कर गिरफ्तार कर ली है. गिरफ्तार मोबाइल धारक पिड़ारी निवासी आजाद देवान बताया गया है. हालांकि मुख्य आरोपी रफाक मियां अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुरूषोत्तमपुर थानाध्यक्ष राजेश प्रसाद ने बताया कि मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर आजाद देवान को गिरफ्तार किया गया है.
मंत्री से रंगदारी मांगने में प्रयुक्त मोबाइल फोन व सिम कार्ड को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस को दिये बयान में आजाद ने खुलासा किया है कि उसने अपने गांव के रफाक मियां को मोबाइल फोन दिया था. रफाक ने ही मोबाइल में सिम डाल कर इस्तेमाल कर रहा था. उसी मोबाइल से 9 दिसंबर को गन्ना सह अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज आलम से एक लाख रंगदारी मांगा था. रंगदारी की राशि गोर्बधाना पहुंचने की बात कही थी. रंगदारी नहीं देने पर मंत्री को उड़ाने की धमकी दी गयी थी. पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपित रफाक की तलाश की जा रही है. उसकी गिरफ्तारी के बाद ही रंगदारी मांगने के वजहों का खुलासा हो सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें