39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच लाख की रंगदारी मांगी

नरकटियागंज के हैं डॉक्टर डॉक्टर के मोबाइल फोन पर एसएमएस भेजकर मांगी गयी है रंगदारी, नहीं देने पर गोली मारने की अपराधियों ने दी है धमकी डॉ आरपी गुप्ता ने शिकारपुर थाने में दर्ज करायी है प्राथमिकी, कार्रवाई में जुटी पुलिस नरकटियागंज : बेखौफ अपराधियों ने नरकटियागंज के डॉ आरपी गुप्ता से पांच लाख की […]

नरकटियागंज के हैं डॉक्टर

डॉक्टर के मोबाइल फोन पर एसएमएस भेजकर मांगी गयी है रंगदारी, नहीं देने पर गोली मारने की अपराधियों ने दी है धमकी
डॉ आरपी गुप्ता ने शिकारपुर थाने में दर्ज करायी है प्राथमिकी, कार्रवाई में जुटी पुलिस
नरकटियागंज : बेखौफ अपराधियों ने नरकटियागंज के डॉ आरपी गुप्ता से पांच लाख की रंगदारी मांगी है. डॉक्टर से रंगदारी उनके मोबाइल फोन पर एसएमएस भेज कर मांगी गयी है. रंगदारी की राशि नहीं देने पर गोली मार कर हत्या करने की धमकी दी गयी है. इस घटना के बाद डॉक्टर का पूरा परिवार दहशत में है.
नरकटियागंज एसडीपीओ अमन कुमार ने बताया कि डॉक्टर डा़ आरसी गुप्ता की शिकायत पर शिकारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी गयी है. प्रथम दृष्ट्या पूर्व की दुश्मनी को लेकर रंगदारी मांगने का मामला सामना आ रहा है. फिर भी मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार, नवलपुर थाना के सिसवा बेरागी गांव निवासी डाॅ आरपी गुप्ता नरकटियागंज के शिवगंज वार्ड नंबर-आठ मोहल्ला में निजी क्लिनिक चलाते हैं. रविवार अपने क्लिनिक में मरीजों का इलाज कर रहे थे.
इसी बीच उनके मोबाइल फोन पर एक एसएमएस आया. जब डॉक्टर देर शाम करीब आठ बजे मैसेज को पढ़ा,तो एमएसएस के जरिये अपराधियों ने डॉ आरपी गुप्ता से पांच लाख की रंगदारी देने की बात कही थी. रंगदारी की राशि अगले दिन यानि सोमवार को नरकटियागंज रेलवे ढाला के पास पहुंचने की बात अपराधियों ने मैसेज में बताया है. रंगदारी की राशि नहीं देने पर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गयी है. एसएमएस पढ़ने के बाद डॉक्टर ने फौरन अपना क्लिनिक बंद कर दिया व शिकारपुर पुलिस को सूचना दी. इस घटना के बाद डॉक्टर का पूरा परिवार दहशत में है.
गन्ना उद्योग सह अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री से अपराधियों ने मांगी थी रंगदारी : इसके पूर्व शनिवार की देर शाम अपराधियों ने गन्ना उद्योग सह अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज आलम से एक लाख की रंगदारी की मांगी थी. रंगदारी की मांग मंत्री के सरकारी नंबर पर आये फोन के जरिए की गई थी. फोन करने वाले ने खुद का नाम इम्तियाज बताया है और रंगदारी की रकम रविवार की देर शाम तक गोबर्धना जंगल में पहुंचने की बात कही थी.
मामले में मंत्री के आवेदन पर पुरुषोत्तमपुर थाने में केस दर्ज कर ली गयी है.मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज आलम ने बताया कि वे पतिलार में मुख्यमंत्री के सभा स्थल का निरीक्षण करने के बाद पुरुषोत्तमपुर स्थित अपने पेट्रोल पंप पर बैठ गन्ना किसानों की समस्याओं की सुनवाई कर रहे थे. इस दौरान देर शाम 8.50 बजे उनके सरकारी मोबाइल नंबर पर 7759022823 नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने एक लाख की रंगदारी की मांग की. फोनकर्ता ने कहा कि वह गोवर्धना जंगल से बोल रहा है
और उसने एक लाख रुपये यहां पहुंचाने को कहा. रंगदारी की राशि नहीं देने पर अपराधी ने जान मारने व उड़ाने की धमकी दी. प्राथमिकी के मुताबिक, फोन करने वाले ने मंत्री के ट्रैक्टर-ट्रेलर को भी लापता करने देने की धमकी दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें