26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेलगाम बदमाशों ने पिता के सामने ही बेटे की चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

बेतिया : बिहार के बेतिया शहर के छावनी मोहल्ले में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी. बाजार में एक पिता के सामने नाबालिग पुत्र विशाल सिंह (16) की चाकू के गोद-गोद कर हत्या कर दी गयी. घटना गुरुवार की रात की है, जब विशाल अपने पिता विरेंद्र सिंह के साथ देर रात बाजार गया था. […]

बेतिया : बिहार के बेतिया शहर के छावनी मोहल्ले में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी. बाजार में एक पिता के सामने नाबालिग पुत्र विशाल सिंह (16) की चाकू के गोद-गोद कर हत्या कर दी गयी. घटना गुरुवार की रात की है, जब विशाल अपने पिता विरेंद्र सिंह के साथ देर रात बाजार गया था. उसी दौरान पहले से घात लगाये युवकों ने पहले उसे घेर लिया, उसके बाद उसने उसकी पिटाई शुरू कर दी. बताया जाता है कि घात लगाये युवकों ने फिर चाकू गोद कर उसकी हत्या कर दी. हमलावर करीब दर्जनभर की संख्या में बताये जा रहे हैं.

घटना के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. घटना के बाद इलाके में भय का माहौल बना हुआ है. वहीं, दूसरी ओर इस घटना को लेकर स्थानीय निवासियों में आक्रोश बना है. पुलिस ने एहतियातन पुलिस बल की तैनाती कर दी है.

हालांकि, अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन पिता ने केस में रंगदारी का मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस की ओर से मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर पश्चिम चंपारण के सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और पुलिस को आवश्यक निर्देश दिये.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक विशाल बगहा अनुमंडल के भैरोगंज थाने के बरवा का रहने वाला था. यहां शहर के उतरवारी पोखरा मोहल्ले में किराये पर मकान लेकर अपनी बहन के साथ रहकर पढ़ाई करता था. गुरुवार की रात विशाल को किसी ने फोन कर छावनी बुलाया.

उनका कहना है कि जब विशाल छावनी पहुंचा, तो छात्रों की एक टोली ने उसे घेर कर चाकू से गोद दिया. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है. मामले में चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतक के पिता वीरेंद्र सिंह ने 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें