32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी को मृत बता कर चार लाख रुपये के लिए पिता ने नवजात को बेचा, आरोपित पति गिरफ्तार

बेतिया : पैसे के लिए अपने नवजात बेटे को बेचने का मामला सामने आया है. घटना मुफस्सिल थाने के महनागनी गांव की बतायी जा रही है. महनागनी निवासी संजय महतो ने चार लाख रुपये के लिए अपने नवजात बेटे को बेच दिया. खरीदने वाला शख्स बच्चे को साथ ले गया. इधर, गांव में यह मामला […]

बेतिया : पैसे के लिए अपने नवजात बेटे को बेचने का मामला सामने आया है. घटना मुफस्सिल थाने के महनागनी गांव की बतायी जा रही है. महनागनी निवासी संजय महतो ने चार लाख रुपये के लिए अपने नवजात बेटे को बेच दिया. खरीदने वाला शख्स बच्चे को साथ ले गया. इधर, गांव में यह मामला पता चलने पर लोग गुस्से में हैं. वहीं, संजय के घर मातम पसर गया है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार ने बताया कि संजय की पत्नी आयशा खातून के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बेटे के बेचने के आरोप में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. नवजात की बरामदगी को लेकर प्रयास तेज कर दिया गया है.

संजय की पत्नी आयशा खातून ने प्राथमिकी में बताया है कि दो वर्ष पहले उसने संजय महतो से अंतरजातीय शादी की थी. शादी के बाद पत्नी और उसके पहले पति के बेटे आशिक को लेकर संजय महतो पंजाब के अंबाला चला गया. यहां उसने अस्पताल में एक पुत्र को जन्म दिया. पति ने बताया कि बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ था. उसे उसने अस्पताल के पीछे फेंक दिया है. पति की बातों पर आयशा ने विश्वास कर लिया. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वह घर चली आयी. इसी बीच, आयशा के पहले पति के बेटे आशिक ने खुलासा किया कि पिता ने नवजात की खरीद-बिक्री की डील की है. साथ ही मोटी रकम मिलने की बात कही. उसने बेटे को मुंह बंद रखने की धमकी भी दी है. सौदा के दौरान वह भी वहां मौजूद था. खुलासे के बाद पत्नी और बेटे आशिक को अंबाला में ही छोड़ कर संजय महतो बेतिया आ गया.

पति के आने के बाद पति के बेटे आशिक के साथ आयशा बेतिया आयी. पति से बात करने की कोशिश की, तो वह कन्नी काटने लगा. बाद में आयशा को पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है. वह पति के घर गयी, तो ससुराल वालों ने धमकी दी कि वह अपना मुंह बंद रखे, नहीं तो उसे मार दिया जायेगा. उसके बाद वह थाने आयी और सारी बातों से पुलिस पदाधिकारियों को अवगत कराया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पति संजय को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों की माने, तो आयशा महनागनी गांव की रहनेवाली है. उसने पति की मौत के बाद संजय महतो से प्रेम विवाह किया था. पहले पति से उसे एक पुत्र आशिक है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें