Advertisement

champaran West

  • Feb 12 2019 3:16PM
Advertisement

धारदार हथियार से भाई ने की सगी बहन की हत्या, मां का काट डाला बायां हाथ

धारदार हथियार से भाई ने की सगी बहन की हत्या, मां का काट डाला बायां हाथ

बगहा : इंसानी रिश्तों को तार-तार करते हुए एक भाई ने अपनी ही बहन और मां को धारदार हथियार से वार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. गंभीर रूप से घायल बहन की घटनास्थल पर ही बहन की मौत हो गयी. वहीं, मां को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉ केबीएन सिंह ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

घटना के संबंध में नगर थाना क्षेत्र के खिरिया मच्छरगांवा निवासी सुग्रीव बीन की पत्नी राधिका देवी और 19 वर्षीय पुत्री भागमनी कुमारी को पुत्र रामाकांत बीन ने धारदार हथियार से घटना का अंजाम देकर फरार हो गया है. मृतका के पिता सुग्रीव बीन ने बताया कि दो दिन पूर्व बड़ी पुत्री संगीता की शादी की सगाई हुई थी. इसके बाद भागमनी और भाई रामाकांत के बीच आपसी वाद विवाद चल रहा था. सोमवार को वह मजदूरी करने के लिए सरेह में गया था. इसी बीच रामाकांत और भागमनी के बीच कहासुनी हुई, जो मारपीट में बदल गयी. इसके बाद रामाकांत ने घर में रखे खाड़ (फारसा) से वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. बीच-बचाव करने पहुंची मां पर भी धारदार हथियार से वार कर उसका बायां हाथ काट दिया. गंभीर रूप से घायल भागमनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. 

स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डा. केबीएन सिंह ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. वहीं, घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. नगर थानाध्यक्ष मो. अयूब ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ उक्त स्थल पहुंच मृत युवती के शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी. 

बहन का हत्यारा बना भाई 

खिरिया मच्छरगांवा निवासी व बहन भागमनी कुमारी क्या जानती थी कि जिस हाथ में रक्षा सूत्र बांधती रही है. वही हाथ उसकी जान का दुश्मन बन जायेगा. मृतका के बड़े भाई ओम प्रकाश बीन ने बताया कि भागमनी उत्क्रमित उच्च विद्यालय सिकटिया मच्छरगांवा स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ती थी. बड़ी बहन संगीता की शादी नवलपुर थाने के नवलपुर गांव में तय हुई है. उसने बताया कि भागमती की शादी की भी बात चल रही थी. इसे लेकर भागमनी और रामाकांत के बीच कहासुनी हुई थी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement