27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : बेतिया में नाली सफाई को लेकर हुए संघर्ष में एक की चाकू मारकर हत्या, 3 जख्मी

बेतिया : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया थानांतर्गत तेलपुर देवराज गांव में कल देर शाम नाली सफाई को लेकर एक ही परिवार के सदस्यों के बीच हुई आपसी झड़प के दौरान चाकूबाजी में मोहम्मद जब्बार (50) नामक एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि उनके तीन अन्य चचेरे भाई जख्मी […]

बेतिया : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया थानांतर्गत तेलपुर देवराज गांव में कल देर शाम नाली सफाई को लेकर एक ही परिवार के सदस्यों के बीच हुई आपसी झड़प के दौरान चाकूबाजी में मोहम्मद जब्बार (50) नामक एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि उनके तीन अन्य चचेरे भाई जख्मी हो गये.

पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने आज बताया कि चाकू लगने से जब्बार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. विरोधी खेमे के उसके चचेरे भाई आजाद मियां (45), यासीन मियां (42) तथा सरफराज अहमद (38) गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्होंने बताया कि पुलिस ने यासीन मियां व सरफराज अहमद को हिरासत में लेकर उन्हें इलाज के लिए एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी आजाद मियां को पटना रेफर कर दिया गया है.

मृतक जब्बार के पुत्र मुमताज का आरोप है कि उसके पिता कल देर शाम नाली साफ कर रहे थे तभी उसके चाचा आजाद मियां, यासीन मियां व सरफराज अहमद ने चाकू से उन पर हमला बोल दिया. जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, दूसरे पक्ष में से घायल सरफराज अहमद ने आरोप लगाया है कि जब्बार मियां नाली का कचरा निकाल कर उनके दरवाजे पर फेंक रहे थे, जिसे लेकर हुए विवाद के दौरान जब्बार के पक्ष के लोगों ने धारदार हथियार से उन पर हमला बोल दिया. जिसमें उसके साथ साथ दो भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें