27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : बेतिया में भूमि विवाद में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, शव के साथ घंटों एनएच 28बी जाम

बेतिया : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया थाना अंतर्गत ठाकुर टोला गांव में भूमि विवाद में बीते देर रात्रि एक व्यक्ति की लोहे की छड़ से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि मरने वाले का नाम मंजीत ठाकुर (23) है जो पेशे से चालक था. उन्होंने बताया […]

बेतिया : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया थाना अंतर्गत ठाकुर टोला गांव में भूमि विवाद में बीते देर रात्रि एक व्यक्ति की लोहे की छड़ से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि मरने वाले का नाम मंजीत ठाकुर (23) है जो पेशे से चालक था. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों का बयान दर्ज करने के लिए नगर पुलिस को भेजे जाने के साथ लौरिया थानाध्यक्ष अरुण कुमार को घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने का निर्देश दिया है.

मृतक के पिता भीखम ठाकुर ने आरोप लगाया है कि मंजीत बीते शाम लौरिया से घर लौट रहा था तभी भक्ताहां पुल के समीप मुन्ना ठाकुर, कुंदन ठाकुर, कन्हैया ठाकुर, उज्जवल ठाकुर समेत एक दर्जन लोगों ने उसे घेर लिया तथा लोहे की छड़ से पीट-पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. उन्होंने बताया कि वहां से गुजर रहे उनके गांव के अन्य लोगों ने मंजीत को घायल अवस्था में तड़पते देखकर घरवालों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद परिजनों द्वारा उन्हें एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया. जहां के चिकित्सकों ने मंजीत की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के पटना रेफर कर दिया. पटना ले जाने के क्रम में मं​जीत ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

शव के साथ एनएच 28बी परघंटों प्रदर्शन, अविलंब गिरफ्तारी को लेकर डटे रहे उग्र लोग
मंजीत ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या कर दियेजाने के विरोध में ग्रामीणों और परिजनों ने शव को एनएच 28बी पर रखकर बेतिया-लौरिया मुख्य मार्ग को घंटों जाम किया. वे हत्या के आरोपिताें की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डटे रहे. बाद में नरकटियागंज डीएसपी अमन कुमार, इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर समेत लौरिया, सहोदरा एवं साठी थानों की पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया. उसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो पायी. पोस्टमार्टम बेतिया एमजेके अस्पताल में होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंपा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें