champaran West

  • Dec 10 2019 11:43AM
Advertisement

पश्चिम चंपारण में गर्भवती होने पर शादी का दबाव दिया तो कथित प्रेमी ने 19 साल की लड़की को जिंदा जलाया

पश्चिम चंपारण में गर्भवती होने पर शादी का दबाव दिया तो कथित प्रेमी ने 19 साल की लड़की को जिंदा जलाया
अस्पताल में पीड़िता से मिलने पहुंचे पुलिस अधिकारी.

नरकटियागंज : हैदराबाद, उन्नाव, बक्सर, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में बेटियों को जिंदा जलाने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि पश्चिम चंपारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां भी 19 साल की एक लड़की से बलात्कार कर गर्भवती कर दिया गया. बाद में लड़की ने जब शादी का दबाव बनाया तो उसके कथित प्रेमी ने ही उसे जिंदा जला दिया. 

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद, उन्नाव, बक्सर और समस्तीपुर में बेटियों को जिंदा जलाने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि पश्चिम चंपारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां भी एक 19 साल की लड़की से बलात्कार करने के बाद उसे जिंदा जला दिया गया है. बताया जाता है कि वारदात को लड़की के कथित प्रेमी ने ही अंजाम दिया है. घटना सोमवार रात की है. 

घटना के बाद लड़की को गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे मौके पर पहुंचे और पीड़िता का बयान दर्ज किया. चिकित्सकों के अनुसार पीड़िता करीब 90 फीसदी जली हुई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि पीड़िता के गांव के ही कथित प्रेमी युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. 

गर्भवती होने पर जब लड़की ने शादी का दबाव बनाया, तब लड़के ने उसे जिंदा जला दिया. घटना के बाद आरोपित घर छोड़ कर फरार हैं.आरोपित मोहम्मद पुर गांव निवासी मो अरमान है. सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस जांच में जुट गयी है. एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने बताया कि आरोपित की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. शीघ्र ही आरोपित पुलिस गिरफ्त में होगा. घटना को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement