30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”वीरू” से झगड़ा कर खुदकुशी के इरादे से बिजली के टावर पर चढ़ गयी ”बसंती”, नीचे उतारने में पुलिस के छूटे पसीने

केसरिया / मोतिहारी : केसरिया थाने की मठिया पंचायत के डेरवा गांव में एक विवाहित महिला बिजली के हाई वोल्टेज वाले टावर पर चढ़ गयी और आत्महत्या करने की धमकी देती रहीं. पुलिस और स्थानीय लोगों के काफी समझाने के बाद उक्त महिला को करीब चार घंटे बाद टावर से नीचे उतारा जा सका. घटना […]

केसरिया / मोतिहारी : केसरिया थाने की मठिया पंचायत के डेरवा गांव में एक विवाहित महिला बिजली के हाई वोल्टेज वाले टावर पर चढ़ गयी और आत्महत्या करने की धमकी देती रहीं. पुलिस और स्थानीय लोगों के काफी समझाने के बाद उक्त महिला को करीब चार घंटे बाद टावर से नीचे उतारा जा सका. घटना रविवार की शाम की बतायी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह पति राकेश कुमार उर्फ गुड्डू सहनी से झगड़ा होने के बाद महिला घर के पीछे खेत में लगे हाई वोल्टेज वाले बिजली के टावर चढ़ गयी. महिला को बिजली प्रवाहित हो रहे तार वाले टावर पर चढ़ते देख ग्रामीणों का जमावाड़ा लग गया. वहीं, सूचना मिलने पर केसरिया पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला को समझाते हुए टावर से उतरने को कहा. लेकिन, वह नीचे नहीं उतरी. महिला चिल्ला-चिल्ला कर आत्महत्या करने की बात कहने लगीं. केसरिया पुलिस के काफी मशक्कत के बाद महिला को करीब चार घंटे बाद नीचे उतारा जा सका. महिला को नीचे उतारने के बाद पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले आयी. पूछताछ के बाद कागजी कार्रवाई करते हुए महिला को उसके पति के हवाले कर दिया गया.

ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी. दोनों को नौ माह का एक बच्चा भी है. दोनों में प्रायः झगड़ा होता है. होली के एक दिन पहले गुड्डू सहनी भी टावर पर चढ़ कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन, ग्रामीणों के कहने पर वह जल्द ही नीचे उतर आया था. पति को टावर पर चढ़ने के बाद अब उसकी पत्नी ने वही रास्ता अपनाते हुए टावर पर चढ़ गयी. सूत्रों के अनुसार, गुड्डू ओड़िशा कमाने जा रहा था. उसकी पत्नी भी साथ जाना चाह रही थी. गुड्डू उसे साथ नहीं ले जाना चाह रहा था. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था. गुड्डू गुजरात में चालक का कार्य करता है. इस संबंध में थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि दोनों को कड़ी हिदायत देकर छोड़ दिया गया है कि भविष्य में ऐसी गलती नहीं करेंगे.।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें