31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

71वें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने जा रहे दो छात्रों को ट्रैक्टर ने कुचला, एक की मौत

मोतीहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतीहारी स्थित मधुबन थाना क्षेत्र में रविवार को 71वें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने जा रहे दो छात्रों को बेलगाम ट्रैक्टर ने रौंद दिया. इस घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. घटना मोतीहारी के […]

मोतीहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतीहारी स्थित मधुबन थाना क्षेत्र में रविवार को 71वें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने जा रहे दो छात्रों को बेलगाम ट्रैक्टर ने रौंद दिया. इस घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. घटना मोतीहारी के मधुबन थाना क्षेत्र के भेलवा मध्य विद्यालय के पास की है.

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी चंपारण जिले के मोतीहारी स्थित मधुबन थाना क्षेत्र के भेलवा मध्य विद्यालय के पास लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने 71वें गणतंत्र दिवस समारोह में निजी स्कूल के दो छात्रों को रौंद दिया. इसमें किशोर सहनी के 13 वर्षीय पुत्र पवन न्यू अक्सा पब्लिक स्कूल का छात्र था, जो विद्यालय में झंडोत्तोलन के लिए साइकिल सेसामान ले जा रहा.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इसके सामने से दूसरा छात्र इकरा पब्लिक स्कूल का छात्र असदुल्लाह का 10 वर्षीय पुत्र बहाब भी साइकिल से जा रहा था. ट्रैक्टर चालक दोनों छात्रों को रौंद दिया. इस घटना में पवन की मौत घटना स्थल पर हो गयी, जबकि बहाब गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना पाकर सीओ राकेश रंजन, थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, एएसआई अरविंद कुमार ठाकुर, नवीन कुमार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने समझाबुझाकर सड़क जाम हटवाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें