30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करंट से राजमिस्त्री की मौत, एक झुलसा

मजदूरों ने मकान मालिक पर लापरवाही का लगाया आरोप मोतिहारी : शहर के छोटा बरियारपुर में बुधवार को छत ढलाई के दौरान दो मजदूर बिजली के करंट की चपेट में आ गये. एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार छोटा बरियारपुर में भूषण […]

मजदूरों ने मकान मालिक पर लापरवाही का लगाया आरोप

मोतिहारी : शहर के छोटा बरियारपुर में बुधवार को छत ढलाई के दौरान दो मजदूर बिजली के करंट की चपेट में आ गये. एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.
जानकारी के अनुसार छोटा बरियारपुर में भूषण दुबे का घर पिछले तीन सप्ताह से बन रहा है. बुधवार को छत की ढलाई होनेवाली थी. मकान की ढलाई को ले मजदूरों ने मकान मालिक से बिजली कटवाने का अनुरोध किया था, लेकिन बिजली को नहीं कटवाया गया. बुधवार की सुबह अपनी योजना के अनुसार छह मजदूर पहुंचे. काम शुरू कर दिया. छत ढलाई का काम होने लगा. मजदूर बेखौफ हो काम करने लगे. इसी दौरान राजमिस्त्री व एक अन्य मजदूर बिजली के तार से स्पर्श कर गये. बिजली की मि स्त्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया.
उसका इलाज शहर के रहमानिया अस्पताल में चल रहा है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें