25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथियार के साथ चार गिरफ्तार

मोतिहारी : केसरिया हाईस्कूल के पास से हथियार के साथ चार अपराधी पकड़े गये. व्यवसायी से कैश लूटने की योजना से चारों अपराधी इकट्ठे हुए थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से तीन पिस्टल,16 कारतूस, दो मोबाइल और एक बाइक रिकवर हुआ है. […]

मोतिहारी : केसरिया हाईस्कूल के पास से हथियार के साथ चार अपराधी पकड़े गये. व्यवसायी से कैश लूटने की योजना से चारों अपराधी इकट्ठे हुए थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घेराबंदी कर चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से तीन पिस्टल,16 कारतूस, दो मोबाइल और एक बाइक रिकवर हुआ है.
एसपी नवीनचंद्र झा ने गुरुवार को प्रेसवार्ता कर अपराधियों के पकड़े जाने की जानकारी दी. बताया कि किसी व्यवसायी को लूटने की प्लानिंग में चार अपराधियों के हाईस्कूल के पास इकट्ठा होने की सूचना मिली थी. चकिया डीएसपी शैलेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर तीन अपराधी केसरिया गवंद्री के शाहिल राज उर्फ गोलू, कुंदन कुमार व कल्याणपुर विशुनपुर के संजीव कुमार वको हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.
उनकी निशानदेही पर केसरिया भगवतिया के उज्जवल कुमार सिंह की गिरफ्तारी हुई.बताया कि पूछताछ में अपराधियों ने केसरिया के लकड़ी व्यवसायी रूपेश दूबे से दस लाख की रंगदारी मांगने में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है. गिरफ्तार अपराधियों पर केसरिया व कल्याणपुर थाने में आधा दर्जन के करीब आर्म्स एक्ट व लूट की प्राथमिकी दर्ज है. उनकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है.
छापेमारी में चकिया डीएसपी के अलावे केसरिया थानाध्यक्ष अमित कुमार, रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार, डीआइयू प्रभारी मनीष कुमार के अलावे केसरिया थाना के दारोगा लाल साहेब, बहादुर राय, कन्हैया सिंह, विक्रमा सिंह, सिपाही अरुणंजय कुमार, रामसेवक कुमार, मंटू कुमार, नीरज कुमार राय सहित अन्य शामिल थे. छापेमारी टीम में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा. गिरफ्तार चारों अपराधियों पर केसरिया थाने में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा. अन्य आपराधिक मामलों में सभी को रिमांड पर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें