34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

होमगार्ड जवान की हत्या, शव बरामद

मधुबन : राजेपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया के होमगार्ड जवान की सोमवार की रात हत्या कर दी गयी. उसका शव घर से करीब 10 किलोमीटर दूर नारायणपुर बाजार के पहले बागमती की उपधारा से मंगलवार की सुबह पुलिस ने बरामद किया है. होमगार्ड फुलवरिया के स्व. आनंदी सहनी का 55 वर्षीय पुत्र रामेश्वर सहनी था. […]

मधुबन : राजेपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया के होमगार्ड जवान की सोमवार की रात हत्या कर दी गयी. उसका शव घर से करीब 10 किलोमीटर दूर नारायणपुर बाजार के पहले बागमती की उपधारा से मंगलवार की सुबह पुलिस ने बरामद किया है.

होमगार्ड फुलवरिया के स्व. आनंदी सहनी का 55 वर्षीय पुत्र रामेश्वर सहनी था. बीमारी के कारण पांच रोज पहले छुट्टी लेकर घर आया था. वह मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने में तैनात था. उसके सिर पर गहरे जख्म के निशान है.
वही उसकी बाइक भी सड़क के किनारे से बरामद की गयी है. जानकारी के अनुसार रामेश्वर सहनी बाइक से सोमवार की शाम घर से करीब पांच बजे निकला था, जिसे फोनकर किसी ने बुलाया था, जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन खोजबीन में जुट गये. सुबह में सूचना मिली कि नारायणपुर के पास उसका शव नदी में पड़ा हुआ है. पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.
इधर, मुजफ्फरपुर के कंपनी बाग स्थित होमगार्ड के कार्यालय में देर शाम रामेश्वर का शव लाया गया. इस दौरान उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें