36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नये डीएम शीर्षत कपिल अशोक के सामने होंगी कई चुनौतियां

2011 बैच के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं नये डीएम संरचना विकास निगम के निदेशक बनाये गये रमण कुमार मोतिहारी : शीर्षत कपिल अशोक पूर्वी चंपारण के नये जिलाधिकारी बनाये गये हैं, वे 2011 बैच के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं और मधुबनी से उनका तबादला मोतिहारी के लिए हुआ है. तत्कालीन डीएम रमण कुमार […]

2011 बैच के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं नये डीएम

संरचना विकास निगम के निदेशक बनाये गये रमण कुमार
मोतिहारी : शीर्षत कपिल अशोक पूर्वी चंपारण के नये जिलाधिकारी बनाये गये हैं, वे 2011 बैच के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं और मधुबनी से उनका तबादला मोतिहारी के लिए हुआ है.
तत्कालीन डीएम रमण कुमार का तबादला बिहार आधारभूत संरचना विकास निगम में हुआ है. सरकार ने उन्हें निगम का निदेशक बनाया है. नये डीएम श्री अशोक संभवत: बुधवार को यहां योगदान करेंगे. उन्होंने कृषि विज्ञान से एमपीकेवि राहुरी से बीटेक व आइएआरआइ दिल्ली से स्नातकोत्तर की शिक्षा हासिल की है.
सहायक समाहर्ता के रूप में मधुबनी में पहली सेवा दी और उसके बाद पटना में नगर आयुक्त की जिम्मेवारी संभाली, उसके बाद मधुबनी के डीएम बनाये गये. नये डीएम के सामने जिले के विकास को लेकर कई चुनौतियां होंगी. जिलेवासियों की अाकांक्षाओं को कितना पूरा कर पायेंगे, यह तो समय ही बतायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें