28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शराब पीते राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त शिक्षक समेत सात गिरफ्तार

मोतिहारी : शराबबंदी कानून का माखौल उड़ाते राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक विजय कुमार व रेस्टोरेंट मालिक रामेश्वर साह सहित सात लोग शुक्रवार की रात शराब पीते पकड़े गये. नगर भवन के पास स्थित एक रेस्टोरेंट के कार्यालय में बैठ सभी शराब पार्टी कर रहे थे. पुलिस ने छापेमारी की तो सभी नशे में थे. […]

मोतिहारी : शराबबंदी कानून का माखौल उड़ाते राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक विजय कुमार व रेस्टोरेंट मालिक रामेश्वर साह सहित सात लोग शुक्रवार की रात शराब पीते पकड़े गये. नगर भवन के पास स्थित एक रेस्टोरेंट के कार्यालय में बैठ सभी शराब पार्टी कर रहे थे. पुलिस ने छापेमारी की तो सभी नशे में थे. पुलिस ने शराब से भारी ग्लास, तीन सौ एमएल रॉयल स्टेग शराब की बोतल जब्त की है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तारकर लिया है.

इस दौरान उन्होंने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया. अपनी पहुंच-पैरवी का धौंस भी दिखाया. शराब से भरी गिलास को फर्श पर उड़ेल पुलिस से उलझ गये. इसके बाद पुलिस ने सातों लोगों की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में करायी. डॉक्टरों ने चार लोगों राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शहर के गायत्री नगर मोहल्ला के रिटायर्ड शिक्षक विजय कुमार, रेस्टोरेंट के मालिक छतौनी के रामेश्वर साह, ज्ञानबाबू चौक के प्रेम प्रकाश व झारखंड के धनबाद के हीरापुर के अभिषेक पोद्दार के शराब पीने की पुष्टि की. रघुनाथपुर के शिबू कुमार, झारखंड के धनबाद के हीरापुर के आदिल खान व छतौनी के जयप्रकाश कुमार की जांच रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि नहीं की गयी.

नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि शराब पार्टी में सातों लोग शामिल थे. शराब की बोतल रखी हुई थी. इसलिए सातों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के अलावे छापेमारी के दौरान हंगामा करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. छापेमारी में दारोगा नितिन कुमार, जमादार रागिब हसन व आरके सिंह के अलावा शस्त्रबल शामिल थे.

रेस्टोरेंट का कार्यालय सील

जिस कार्यालय में शराब पार्टी हो रही थी, वरीय अधिकारियों के आदेश पर उसे सील कर दिया गया है. सदर के सीओ ने पहुंच कर कार्यालय सील करने की कार्रवाई की. बताया जाता है कि रेस्टोरेंट के मालिक रामेश्वर साह ने अपनी पहुंच पैरवी का धौंस दिखाते कहा कि हमने क्या गलत किया है. यदा-कदा ग्राहकों को अपने कार्यालय में शराब की पार्टी देते हैं. कोई बहुत बड़ा अपराध तो नहीं करते. पुलिस का कहना है कि रेस्टोरेंट की आड़ में उसके मालिक द्वारा कार्यालय का मिनी बियर बार के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें