27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्कर्ष फाइनेंस व सोनाटा बैंक लूट में एक ही गिरोह का हाथ

अपराधियों का हुलिया व घटना में इस्तेमाल बाइक एक जैसी मोतिहारी : छतौनी के चीनी मिल गेट के पास उत्कर्ष फाइनेंस बैंक के अधिकारियों से 10.18 लाख व शहर के आजाद नगर में सोनाटा बैंक से 4.30 लाख लूट की घटना को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है. पुलिस ने दोनों घटना में सीसीटीवी […]

अपराधियों का हुलिया व घटना में इस्तेमाल बाइक एक जैसी

मोतिहारी : छतौनी के चीनी मिल गेट के पास उत्कर्ष फाइनेंस बैंक के अधिकारियों से 10.18 लाख व शहर के आजाद नगर में सोनाटा बैंक से 4.30 लाख लूट की घटना को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है. पुलिस ने दोनों घटना में सीसीटीवी फुटेज के मिलान के बाद इसका दावा किया है.
पुलिस का कहना है कि दोनों सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों का हुलिया व घटना में इस्तेमाल बाइक एक जैसी है. इससे साफ है कि दोनों घटना में एक ही गिरोह का हाथ है. पुलिस ने उत्कर्ष बैंक के कार मालिक सह चालक के एक रिश्तेदार को भी हिरासत में लिया है. घटना के दिन चालक ने मोबाइल से अंतिम बार अपने रिश्तेदार से बात की है. पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर उसके रिश्तेदार को बेतिया से हिरासत में लिया है.
एसपी नवीनचंद्र कुमार ने शुक्रवार की रात एसआइटी में शामिल पुलिस पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. वहीं हिरासत में लिए गये चालक, उसके रिश्तेदार व बैंक के गार्ड से छतौनी थाने में शनिवार की शाम घंटों पूछताछ की, उसके बाद पुलिस पदाधिकारियों को कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर अनुंसधान को आगे बढ़ाने का निर्देश दिया. बताते चले कि गुरुवार को छतौनी चीनी मिल के पास अपराधियों ने दिन-दहाड़े हथियार के बल पर उत्कर्ष फाइनेंस बैंक के अधिकरियों से 10.18 लाख रुपये लूट लिये थे. वहीं तीन फरवरी को आजाद नगर में सोनाटा बैंक में घुस कर्मियों व ग्राहकों को बंधक बना अपराधियों ने जमकर लूटपाट की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें