27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ब्लैकमेल से आहत छात्रा ने दी आत्महत्या की चेतावनी

नगर थाना में पिता-पुत्र के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज करायी प्राथमिकी पूर्वी चंपारण की रहनेवाली है छात्रा बालूघाट में रह करती है पढ़ाई 19 अगस्त 2019 को भी थाने में दर्ज करायी थी प्राथमिकी आरोपित कृष्णा जेल से निकलने के बाद फिर से कर रहा ब्लैकमेल मोतिहारी : बालूघाट इलाके की रहनेवाली एक छात्रा का […]

नगर थाना में पिता-पुत्र के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

पूर्वी चंपारण की रहनेवाली है छात्रा बालूघाट में रह करती है पढ़ाई
19 अगस्त 2019 को भी थाने में दर्ज करायी थी प्राथमिकी
आरोपित कृष्णा जेल से निकलने के बाद फिर से कर रहा ब्लैकमेल
मोतिहारी : बालूघाट इलाके की रहनेवाली एक छात्रा का सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा है. इससे उसका घर से निकलना बंद हो गया है. परेशान छात्रा ने आत्महत्या की चेतावनी दी है.
पीड़िता ने घटना के बाबत नगर थाने में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है. सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर वार्ड नंबर – सात निवासी मोबाइल मैकेनिक कृष्णा कुमार और उसके पिता उमेश ठाकुर को आरोपित की है. नगर थाने की पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गयी है. प्राथमिकी में छात्रा ने बताया है कि वह मूल रूप से पूर्वी चंपारण जिले की रहनेवाली है. वह बालूघाट इलाके में किराये की मकान में रहकर पढ़ाई कर रही है.
आरोपित कृष्णा कुमार ने बीते साल भी उसका फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किया था. इसके बाद उसने 19 अगस्त 2019 को नगर थाने में दर्ज करायी थी प्राथमिकी दर्ज करायी थी. मामले में पुलिस ने कृष्णा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. जेल से बाहर निकलने के बाद कृष्णा खुद व उसके पिताजी अलग – अलग मोबाइल नंबरों से उसको मैसेज कर रहा है. सोशल साइट्स पर उसके खिलाफ आपत्ति जनक बाते लिखकर तस्वीर पोस्ट कर रहा है. इससे उसका जीना मुश्किल हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें